टेलीकॉम कंपनियां दे रही है शानदार ऑफर फ्री टॉकटाइम के साथ अनलिमिटेड डाटा

दिवाली के मौके पर टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को बहुत सारे ऑफर दे रही है.वोडाफोन,आइडिया,एयरटेल,बीएसएनलएल और रिलायंस सभी ने अपने यूजर्स को अच्छे और स्पेशल स्कीम देने का फैसला किया है.     

BSNL  बीएसएनएल कम्पनी ने अपने यूजर्स के लिए कॉल रेट को कम कर दिया है. कॉल रेट के साथ आपको फ्री मिनट्स भी मिलेगा. अगर आप 35 का रिचार्ज करते है तो आपको 20 paise/minute लोकल और एसटीडी पर बात करने का फायदा मिलेगा. इस रिचार्ज की कुछ वैलिडिटी भी तय की गई है. इसका लाभ आप 2 दिन तक ले सकते है. BSNL जो भी ऑफर दे रही है उन सभी का लाभ आप 17 नवंबर तक ले सकते है. 

Reliance रिलायंस ने भी अपने यूजर्स को दिवाली के मौके पर बहुत अच्छे ऑफर देने के लिए बोला है. रिलायंस आपको फ्री मिनिट्स,फ्री कॉलिंग और एक्ट्रा टॉकटाइम देने वाली है. फ्री कॉलिंग के लिए कम्पनी ने 11:00 p.m. and 6:00 a.m का समय बताया है. अगर यूजर 52 रूपये का रिचार्ज करते है तो उन्हें 52 मिनट्स का एक्ट्रा टॉकटाइम भी दिया जायेगा. यह ऑफर 3 दिन के लिए वैलिडेटेड है.         

Vodafone वोडाफोन कम्पनी ने भी अपने यूजर्स को 100MB का डाटा फ्री देने के लिए कहा है. फ्री डाटा लेने के लिए आपको 199 पर मेसेज करना है मेसेज में आपको दिवाली लिखना है. इस ऑफर का लाभ आप सिर्फ दिवाली वाले दिन ही उठा सकते है. प्री पेड और पोस्ट पेड दोनों के लिए यह अच्छा अवसर है.

Idea आइडिया यूजर्स गोल्ड कॉइन जीत सकते है. गोल्ड कॉइन जितने के लिए आपको *123#/*222# डायल करना है और किसी प्रोडक्ट को सेलेक्ट करके इस नंबर पर सेंड करना है मेसेज भेजने पर आपके कुछ पैसे भी कटेंगे. जो यूजर जितने ज्यादा मेसेज भेजेगा वह विनर होगा. आइडिया कम्पनी फर्स्ट विनर को 5 ग्राम का कॉइन देने वाली है. 

Tata Docomo टाटा डोकोमो ने अपने यूजर्स को फुल टॉकटाइम के साथ अनलिमिटेड डाटा देने के लिए बोला है. टाटा डोकोमो में 222 रूपये का रिचार्ज कराने पर आपको फूल टॉकटाइम मिलेगा इस रिचार्ज की वैलिडिटी लाइफटाइम रहेगी.

Related News