तेलंगाना में टीआरएस को हराने के लिए साथ आए बीजेपी-कांग्रेस

Sep 09 2018 09:39 AM

हैदराबाद : तेलंगाना में आने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस  पार्टियों ने चुनाव प्रचार के लिए कमर कस ली है. कांग्रेस और बीजेपी  दोनों पार्टियों के लीडर कई रैलियों को संबोधित करेंगे. इससे पहले  बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को साफ़  कर दिया कि उनकी पार्टी तेलंगाना में अपना पूरा जोर लगा देगी.

एक के बाद एक हो रहे राजनीतिक घटनाक्रमों से तेलंगाना में राज्य के  गवर्नर ने केसी राव ने अगले दिनों में 100 विधानसभाओं में बड़ी रैली आयोजित करने की बात बताई है. अगले चुनाव तक राज्य के राजयपाल ने राजयभर सभाला हुआ है. इसी के साथ बीजेपी ने राज्य में दो बड़ी रैलियां आयोजित करने के बारे में अपनी योजना बताई.

तेलंगाना बीजेपी के वरिष्ठ नेता रामचंदर राव ने चुनाव की तैयारियों पर बात करते हुए जानकारी दी कि हमने राज्य में दो बड़ी रैलियां आयोजित करने की योजना तैयार की है पहली दक्षिण तेलंगाना में और दूसरी उत्तरी तेलंगाना में की जायेगी. बता दें कि 15 सितंबर को महबूब नगर में एक लाख लोगों के रैली में आने की संभावना बताई जा रही है. उन्होंने बताया कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इस रैली को संबोधित करेंगे.

खबरे और भी...

मध्यप्रदेश में भारी बारिश से कई गाँव टापू में तब्दील, नदी-नाले उफान पर

Asia Cup 2018: बांग्लादेश की बड़ी मुश्किलें

शाहजहांपुर में कार में लिफ्ट देने के बहाने महिला से बलात्कार

अगर आप भी है PNB के ग्राहक तो यह खबर जरूर पढ़े

आज ही नहीं, पौराणिक काल में भी थे समलैंगिक संबंध

Related News