बागेश्वर सरकार को रोकने के लिए तेजप्रताप यादव की टीम तैयार! DSS का पुनर्गठन कर खुद बने राष्ट्रीय अध्यक्ष

पटना: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्णा शास्त्री बिहार की राजधानी पटना आ रहे हैं। 13 से 17 मई तक बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर द्वारा नौबतपुर में हनुमंत कथा का आयोजन किया गया है। वहीं, दूसरी तरफ उन्हें रोकने के लिए RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव का संगठन DSS यानी धर्म निरपेक्ष सेवक संघ सक्रीय हो गया है। बता दें कि, तेजप्रताप ने पहले ही चेतावनी दे रखी है कि, वे पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को पटना एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने देंगे। 

अब तेजप्रताप यादव ने कहा है कि बिहार में सभी धर्मों के बीच का सद्भाव बिगाड़ने का प्रयास हुआ, तो धीरन्द्र शास्त्री का घेराव पटना एयरपोर्ट पर ही किया जाएगा। इसके लिए तेजप्रताप यादव ने टीम भी तैयार की थी और अपने आवास पर युवाओं को ट्रेनिंग भी दी थी।  अब उन्होंने अपने संगठन DSS का पुनर्गठन भी कर दिया है। पहले तेजप्रताप यादव संगठन में संरक्षक के पद पर थे, मगर अब वे DSS के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए हैं। उन्होंने अपने बेहद करीबी प्रशांत प्रताप यादव को DSS का राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त किया है। वहीं, किशनगंज के दानिश इकबाल को प्रदेश इकाई का अध्यक्ष बनाया है। ये RJD से बहुत समय से जुड़े रहे हैं।

बता दें प्रशांत प्रताप यादव छात्र जनशक्ति परिषद की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष रह चुके हैं। छात्र जनशक्ति परिषद का नाम अब जनशक्ति परिषद कर दिया गया है। जब से तेजप्रताप यादव, महागठबंधन सरकार में मंत्री बने हैं, जनशक्ति परिषद की गतिविधियां बहुत कम हो गई हैं। तेजप्रताप यादव ने प्रशांत को DSS का राष्ट्रीय प्रवक्ता का पद सौंपा है। 

गिरफ़्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे युथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास, पार्टी की महिला नेता ने ही लगाया है शोषण का इल्जाम

राजधानी में जुटे प्रदेशभर के संविदा स्वास्थ्यकर्मी, परिवार संग कर रहे भूख हड़ताल

बिहार: सरकारों से तंग आए नौकरशाह ? प्रशांत किशोर के जनसुराज से जुड़े 12 पूर्व IPS अधिकरी

Related News