मम्मी टीजे ने सुलझाया जुड़वाँ बेटियों का झगड़ा, देखें क्यूट वीडियो

एक्टर करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी टीजे सिद्धू (Teejay Sidhu) अकसर अपनी बेटियों की वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. जबसे ये दोनों हुई हैं तभी से ये चर्चा में बनी हुई हैं और काफी क्यूट भी हैं ये. दोनों ही हर रोज बेला और वीना (Bella and Vienna)को कुछ न कुछ नया सीखते रहते है. इस बार भी टीजे सिद्धू ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने दोनों बेटियों को एक आर्दश मां होने के नाते एक दूसरे से झगड़ा न करने की सीख दे रही है. ये वीडियो भी काफी क्यूट है जिसे देखकर आपका भी दिन बन जायेगा. 

बता दें, टीजे सिद्धू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बेला और वीना एक दूसरे से झगड़ा कर चुकी है. यहां तक की एक दूसरे से बात भी नहीं कर रही है. यानि दोनों एक दूसरे से काफी नाराज़ हैं जिसे देखकर उनकी मम्मी टीजे उन्हें पहले डांटती है और फिर प्यार से उन्हें समझाती है. बाद में दोनों गले लगती हैं. यदि आप भी करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू की दोनों बेटियों का ये वीडियो देखेंगे तो आपको ये जरूर पसंद आएगा. यहां देखें वीडियो- 

आपको बताते चलें कि हाल ही में टीजे सिद्धू अपने पति और एक्टर करण वीर बोहरा के साथ उनकी  फिल्म हमें तुमसे प्यार कितना की सफलता की दुआ मांगने के लिए इंदौर के खजराना मंदिर  पहुंची थी. इस दौरान उन दोनों  के साथ बिग बॉस कंटेस्टेंट शिवाशीष भी मौजूद थे. खुद एक्टर करणवीर बोहरा ने अपने मंदिर दर्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इसके अलावा दोनों ही सोशल मीडिया से और फैंस से जुड़े रहते हैं और नई-नई तस्वीरें शेयर करते हैं. 

कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस जल्दी करने वाली हैं शादी, इस दिन होगी सगाई

DID 7 में वापसी कर चुकी बेबो, सामने आई रेड हॉट तस्वीरें

Sanjivani 2 Teaser : रिलीज़ हुआ शो का पहला टीज़र, डॉ के रूप में ऐसी दिखी सुरभि

Related News