श्रीदेवी और विजय स्‍टारर तमिल फिल्‍म पुली का टीजर आया दर्शको के बीच

बॉलीवुड अभिनेत्री श्री देवी और तमिल सुपरस्टार विजय की ड्रामा फिल्म 'पुली' का दर्शको को बेसब्री से इन्तजार है. श्री देवी के चाहने वालो के लिए अच्छी खबर है कि फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है. वैसे तो फिल्म का टीजर 22 जून यानि आज आने वाला था लेकिन फैंस की डिमांड की वजह से एक दिन पहले 21 जून को ही दर्शको के बीच लाया गया. इस फिल्म में श्रीदेवी महारानी की भूमिका में नजर अायेगी.

‘इंग्लिश विंग्लिश’ में अपने शानदार अभिनय क्षमता का परिचय देने वाली श्रीदेवी ने इस फिल्म में मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजायन किए गए राजसी परिधान पहने हैं और शानदार आभूषण तथा मुकुट में काफी जच रही है. फिल्म में चंद पलो के लिए ‘मक्खी’ फिल्म में दिखाई दिए सुदीप और अभिनेत्री श्रुति हासन भी नजर आयेगे. इस फिल्म का निर्देशन चिंबू देवेन द्वारा किया गया है  और इसकी कहानी हॉलीवुड फिल्म ‘द ग्लैडिएटर’ पर आधारित है. यह फिल्म इसी साल दर्शको के बीच आएगी . तमिल के सुपरस्टार विजय के 41वें जन्मदिन पर इस फिल्म की पहली झलक को दर्शको के सामने पेश किया गया.

21 लाख से ज्यादा चाहने वालो ने देखा ट्रेलर    टीजर को देख कर ऐसा लग रहा है कि मल्टीस्टारर यह फिल्म अपने स्पेशल इफेक्ट्स, स्टंट्स और एक्शन सीन्स से दर्शको के बीच धूम मचा देगी. इस फिल्म में विजय, श्रुति हसन, हंसिका मोटवानी और 'मक्खी' फिल्म के स्टार सुदीप भी स्क्रीन पर दिखाई देंगे. इसके अलावा श्रीदेवी पर भी दर्शकों की नजर होगी जो करीब दो दशक बाद तमिल फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करने वाली है.

Related News