इस दमदार फीचर के साथ नहीं आएगी tata harrier, कंपनी ने बताई यह बड़ी वजह ?

प्रसिद्ध चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स इन दिनों अपनी नई अपकमिंग एसयूवी कार हैरियर को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है. हर दिन इस गाड़ी से जुड़ी नए-नई जानकारी सामने आ रही हैं. बता दें कि यह गाड़ी कंपनी द्वारा साल के शुरुआत में ऑटो एक्सपो शो-2018 में पेश की गई थी. जिसे वह काफी प्रशंसा मिली थी. 

हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टाटा हैरियर को फिलहाल फ्रंट-ऑल-व्हील-ड्राइव के साथ ही लॉन्च किया जाएगा. वही अब यह तयह हो गया हैं कि कंपनी इस कार को ऑल-ड्राइव के साथ लॉन्च नही करने जा रही है. क्योंकि पहले इस तरह की ख़बरें भी आई थी. 

दूसरी ओर उम्मीद जताई जा रही है कि इस शानदार एसयूवी को आने वाले सालों में ऑल-व्हील ड्राइव के साथ भी लॉन्च किया जाएगा. हालांकि अब तक इस गाड़ी की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. बताया जा रहा हैं कि कंपनी ने इस कार को ऑल-ड्राइव-व्हील के साथ लॉन्च नही करने की वजह भी बताई हैं. कंपनी ने कहा है कि इस हैरियर एसयूवी को नए OMEGARC प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है जबकी इसमें फिएट से लिया गया इंजन लगाया गया है और इसके चलते फोर-व्हील-ड्राइव को फिट करने की पर्याप्त सुविधा नहीं मिल पा रही है. यह एक बड़ा कारण हैं. हालांकि अब तक इस गाड़ी की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

क्या नए साल में नया धमाका करेंगी SUZUKI, भारत आएगी यह दमदार बाइक ?

इस नई गाड़ी के दाम में हुई 38 हजार रु की कटौती, अब खरीदना बेहद आसान

पिछले 10 दिन के भीतर पेश हुई है ये 3 बाइक्स, कीमत और फीचर्स सब में हैं हिट...

1, 2 नहीं पूरे 3 कलर में पेश हुई Bajaj Pulsar 150 Neon, लेकिन नहीं है यह तगड़ा फीचर

Related News