मॉडल तान्या भी हुई वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार

अभी कुछ समय पहले ही जेनिफर लोपेज एक शू लॉन्चिंग समारोह के अवसर पर वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई थी और अब खबर आ रही है कि मॉडल तान्या मित्युशीन भी जॉन विक 2 के प्रीमियर पर वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई. खबर के मुताबिक लॉस एंजिलिस में आयोजित हुए जॉन विक टू के प्रीमियर के अवसर पर तान्या ने काफी हॉट साटनआउटफिट पहनी हुई थी लेकिन फोटोग्राफर्स को पोज देते समय उन की ड्रेस ने उन्हें धोखा दे दिया.

दरअसल जब यह रशियन मॉडल साइड पोज देने लगी तो उनके उभार साफ साफ दिखाई देने लगे. उस पर इस मॉडल ने ब्रा भी नहीं पहन रखी थी. इतने सारे फोटोग्राफर्स के बीच ऐसी स्थिति में उनका क्या हाल हुआ होगा यह तो वही जाने लेकिन हम आपको इतना बताते हैं कि तानिया इस अवसर पर बेहद खूबसूरत लग रही थी और ऐसा लगता है कि वार्डरोब मालफंक्शन का तान्या पर ज्यादा असर नहीं पड़ा क्योंकि उसके बाद भी उन्होंने फोटोग्राफर्स को काफी पोज दिए और उसके बाद स्क्रीनिंग के लिए गयी.

तानिया काफी खूबसूरत और मॉडलिंग जगत में एक जाना पहचाना नाम है. स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट के अलावा उन्होंने विक्टोरिया सीक्रेट और गैस जैसी नामी ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की है.

वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई जेनिफर लोपेज़

‘ला ला लैंड’ की फिर रही धूम...

 

Related News