पासपोर्ट कांड: विवाद में नए मोड़ के बाद तन्वी सेठ की मुश्किलें बढ़ी

हाल ही में हुए हिन्दू-मुस्लिम दंपती मोहम्मद अनस सिद्दीकी और उनकी पत्नी तन्वी सेठ के पासपोर्ट विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है, अब इस विवाद में नया मोड़ सुनने को मिल रहा है जिसके अनुसार लखनऊ पुलिस ने तन्वी सेठ के पासपोर्ट की जांच एलआईयू से कराने के निर्देश दिए हैं. वहीं पुलिस के अनुसार तन्वी के स्थायी पते की जांच भी होगी. 

गौरतलब है कि पासपोर्ट अधिकारी विकास मिश्रा पर आवेदक तन्वी सेठ ने बदसलूकी का आरोप लगाया था. तन्वी सेठ के मुताबिक, बुधवार को जब वह अपना आवेदन लेकर विकास मिश्रा के पास गई तो उन्होंने मुस्लिम से शादी करने को लेकर निजी कमेंट किए. तन्वी सेठ का आरोप है कि जब उन्होंने इसका विरोध किया तो विकास मिश्रा ने उनके साथ बदसलूकी भी की.

वहीं इससे पहले इस पुरे मामले की शिकायत तन्वी सेठ ने ट्विटर के जरिए सुषमा स्वराज की जिसके बाद जल्दबाजी में विदेश मंत्रालय ने लखनऊ से इस बारे में रिपोर्ट मांगी और विकास मिश्रा का तबादला कर दिया. विकास मिश्रा ने तन्वी के आरोपों को खारिज कर दिया और कहा तन्वी गलत तरीके से अपने पति का नाम पासपोर्ट में शामिल कराना चाहती है. वहीं जिस शादी के सर्टिफिकेट को लेकर तन्वी दावा कर रही है उसमें भी उनका सादिया अनस लिखा हुआ और इसकी जानकारी तन्वी ने आवेदन में नहीं दी. 

अब पासपोर्ट अधिकारी के समर्थन में बड़ी हस्तियां #IsupportVikasMishra पर

पासपोर्ट अफसर ने हिन्दू-मुस्लिम कपल को किया जलील, दी धर्म बदलने की सलाह

बिन वीजा—पासपोर्ट इस रेलवे स्टेशन पर नहीं मिलेगी एंट्री

Related News