तनु वेड्स मनु रिटर्न केवल सीक्वल नहीं : आनंद एल रॉय

बॉलीवुड निर्देशक आनंद एल राय का मानना है कि उनकी फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ महज उनकी पहली फिल्म का दूसरा भाग नहीं है बल्कि यह फिल्म दोनों शीर्ष पात्रों को नये सिरे से पेश भी करती है. आनंद मानते हैं कि उनकी आने वाली फिल्म पर पहले ही 2011 में आई उनकी पहली फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ जितना या उससे ज्यादा दमदार साबित करने का बोझ है और उन्होंने कंगना रनौत तथा आर माधवन के साथ दूसरी फिल्म में बेहतर प्रयास किया है.

उन्होंने कहा, सीक्वल बनाने का दबाव अलग ही होता है. आपको उन सभी आशंकाओं को दूर करने की कोशिश करनी होती है जो लोग दूसरी फिल्म को लेकर बनाते हैं. आपको साबित करना होता है मेरे पास कहानी कहने की एक वजह है और इस बात को सही साबित करने की बड़ी जिम्मेदारी भी मेरे उपर है.

आनंद के मुताबिक, मैं विश्वास दिला सकता हूं कि यह एक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है जो आपको जोड़कर रखती है. ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ में कंगना एक हरियाणवी एथलीट का अतिरिक्त किरदार भी कर रहीं हैं. कंगना की दोहरी भूमिका के बारे में फिल्म निर्देशक का कहना है कि यह कहानी की जरूरत थी. फिल्म में जिमी शेरगिल, दीपक डोबरियाल और स्वरा भास्कर भी दिखाई देंगे. यह 22 मई को सिनेमाघरों में लगेगी.

 

Related News