8 सितम्बर को डीएमके की महा बैठक, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

Sep 02 2018 06:24 PM

चेन्नई: द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम के अध्यक्ष के रूप में अपनी पार्टी की पहली प्रमुख बैठक में एम के स्टालिन आगामी चुनावों के लिए पार्टी की तैयारी के साथ-साथ अपने विवाहित भाई एम् के अलगिरि के पुन: प्रेरण पर चर्चा कर सकते हैं. वरिष्ठ डीएमके सदस्यों के मुताबिक, स्टालिन 8 सितंबर को उन सभी जिला सचिवों से मुलाकात करने वाले हैं, जो अभी तक चर्चा में नहीं आए हैं क्योंकि वे मीडिया से बात करने के लिए अधिकृत नहीं थे.

बिना फैसले के ख़त्म हुई तेलंगाना कैबिनेट की बैठक

द्रमुक के वरिष्ठ नेताओं के अनुसार स्टालिन इस बैठक में पार्टी की वर्तमान स्थिति पर चर्चा करेंगे. नेताओं के मुताबिक बैठक का मुख्य एजेंडा पार्टी के लिए धन जुटाना होगा और स्टालिन पार्टी के पदाधिकारियों को पार्टी के लिए धन जुटाने के लिए प्रोत्साहित करेंगे, साथ ही वे 65 जिला सचिवों की शिकायतों को भी सुनेंगे. 

कारगिल चुनाव : बीजेपी का पहली बार खुला खाता, जानें किस पार्टी को बहुमत मिला

 तमिलनाडु के एक वरिष्ठ जिला सचिव ने बताया कि तिरुवरुर और थिरुप्परंकुन्द्रम में  करूणानिधि और अन्ना द्रमुक नेता ए के बोस के निधन के कारण जल्द ही उपचुनाव होने वाले हैं. इस लिए इस बैठक में होने वाले उपचुनावों की रणनीति पर भी चर्चा की जाएगी. आपको बता दें कि जिला सचिवों की बैठक 'चेन्नई में सितंबर 5 सितंबर को अलगिरि के प्रमुख प्रदर्शन के दो दिन बाद आयोजित की जा रही है, इसलिए इस बैठक में उन्हें पार्टी में फिर से शामिल करने पर भी चर्चा हो सकती है. 

खबरें और भी:-

ऑल स्टेट कश्मीरी पंडित कॉन्फ्रेंस का सरकार पर इल्ज़ाम

राष्ट्रीय पोषण सप्ताह: ममता ने किया 2020 तक कुपोषण ख़त्म करने का दावा, पर कुछ और ही कहते हैं आंकड़े

चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, बागी सांसद राजकुमार सैनी ने बनाई नई पार्टी

 

Related News