अखिर अब क्यों पछता रही तमन्ना

बता दे की अभिनेता रणवीर सिंह ने शुक्रवार को तमन्ना भाटिया और डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ अपनी नई ऐड फिल्म 'रणवीर चिंग्स रिटर्न्स' लॉन्च किया। इस मौके पर रणवीर और तमन्ना का क्यूट PDA देखने को मिला. तथा अब तमन्ना भाटिया का कहना है कि 'बाहुबली-2' बनाने वाली टीम फिल्म से दर्शकों की उम्मीदों में नहीं फंसी है, लेकिन वह ऐतिहासिक ऐक्शन-ऐडवेंचर फिल्म के दूसरे संस्करण को लेकर ज्यादा उत्साहित है।

तेलगु अभिनेत्री एस एस राजमौली की कई भाषाओं में बनने वाली फिल्म 'बाहुबली: दि बिगनिंग' ने केवल बॉक्स-ऑफिस में ही बड़ी सफलता नहीं पायी थी, बल्कि इस साल के राष्ट्रीय पुरस्कारों में उसे बेस्ट फीचर फिल्म का पुरस्कार भी मिला था। देखा जाए तो फिल्म 'हिम्मतवाला' गर्ल तमन्ना भाटिया वैसे तो बॉलीवुड में कुछ ख़ास नहीं कर पाई लेकिन फिल्म बाहुबली के बाद से उसके पास फिल्मों की कमी नहीं रह गई। और अब तो तमन्ना को ज्यादा काम करने का पछतावा भी होने लगा है। सोनू सूद की फिल्म 'तूतक-तूतक तूतिया' में तमन्ना लीड रोल में हैं।

इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलूगु में भी बनाया गया है। तेलूगु वर्जन असल में तमन्ना की एक 'तमन्ना' की वजह से है। क्योंकि वो ऐसा चाहती थीं. तमन्ना बतातीं हैं कि "जब फिल्म हिंदी और तमिल में बन ही रही थी तो मैंने सोचा क्यों ना फिल्म को तेलुगु में भी बनाया जाए और मैंने ये आइडिया फिल्म की टीम को दिया। सब मान गए और फिल्म रेडी हो गयी।" भाषा के हिसाब से सब अलग-अलग थे इसलिए हर सीन को तीन-तीन बार शूट करना पड़ता था। इसी शूटिंग के दौरान मुझे एहसास हुआ की तेलूगु में फिल्म के बनाने का जो आइडिया मैंने दिया था उसने हमें खूब थकाया।" वैसे अब पछताने से भी कुछ होने वाला नहीं है। तीनों का फैसला दर्शक ही करेंगे।

Related News