अच्छा हैं अभिनेत्रियों को मिलते हैं कम पैसे : तब्बू

15 साल बाद तब्बू और अजय एक साथ एक ही मूवी में दिखाई देंगे. दोनों की फिल्म 'दृश्यम' 31 जुलाई को दर्शको के सामने होगी. अजय और तब्बू की आखिरी मूवी 'तक्षक' 1999 में आई थी जिसके निर्देशक गोविन्द निहलानी थे. फिल्म के प्रमोशन में मीडिया से हुई बातचित में जब उनसे यह पूछा गया की अधिकतर अभिनेत्रियों का कहना है की फिल्म में मुख्य भूमिका में होने के बावजूद भी उन्हें फिल्म के अभिनेताओं की तुलना में काफी कम फीस दी जाती हैं. इस बात से आप कितना सहमत हैं? 

इस बात जा जवाब देते हुए तब्बू ने कहा की कई बार दर्शक फिल्म को सिर्फ अभिनेता की वजह से भी देखने आते हैं. उनका कहना हैं जिसकी वजह से फिल्म चलती है उसे ही ज़्यादा पैसे दिए जाने चाहिए चाहे फिर कोई भी फिल्म हीरो की वजह से चले या हिरोइन की वजह से . तब्बू का यह भी मानना हैं की एक तरह जहाँ फिल्मे हीरो को वजह से हीट होती है वही कई बार फिल्म के नही चलने का दोष भी उन्हें दिया जाता हैं.  अजय और तब्बू की आने वाली फिल्म 'दृश्यम'  में तब्बू एक महिला पुलिस का किरदार निभा रही हैं और फिल्म में दोनों एक दूसरे के दुश्मन बन कर सामने आएंगे. तब्बू को  इतने सालो तक अजय के साथ काम न कर पाने का दुःख हैं. तब्बू ने कहा-'अजय और मै बचपन के दोस्त हैं हम प्रोफेशनल नही पारिवारिक दोस्त भी हैं.' तब्बू ने इंडस्ट्री में काफी ग्लैमरस रोल्स भी किये हैं उसके बाद वे गंभीर रोल करने लगी.

कॉमेडी रोल्स करना भी तब्बू को बेहद पसंद हैं. 'साजन चले ससुराल' के बाद तब्बू की कोई भी कॉमेडी मूवी नही आई हैं. कॉमेडी रोल  करने की इच्छा जताते हुए तब्बू ने कहा ऑडियंस ने मेरे कॉमेडी रोल्स को भी काफी सराहा हैं फिर पता नही क्यूँ निर्माता और निर्देशक मुझे इस तरह के रोल नही देते. तब्बू का कहना हैं अगर उन्हें भविष्य में कॉमेडी और ग्लैमरस रोल करने का मौका मिला तो वे यह रोल ज़रूर करेंगी. तब्बू आखिरी बार हैदर फिल्म में दिखाई दी थी जिसमे उन्होंने शाहिद की माँ का किरदार निभाया था,

Related News