2000 एपिसोड पूरे किये 'तारक मेहता....' ने

आपको बता दे कि 2008 में शुरू हुआ था चर्चित व हास्य से भरपूर मनोरंजक शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' जो कि टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले बहुत ही मनोरंजक सीरियलों में शामिल है पता चला है कि इस मनोरंजक सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने आज अपने 2000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। इसी के साथ ही यह सीरियल अब अपने 9वें साल में एंटर कर चुका है। हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने पूरी टीम के साथ सेट पर केक काटा और सभी ने जमकर सेलिब्रेट किया। इस मौके पर असित ने कहा- आज यानी 28 जुलाई को हमने 8 साल पूरे कर लिए हैं।

जब 2008 में इस शो की शुरुआत हुई थी तो हमने बिल्कुल भी एक्सपेक्ट नहीं किया था कि यह इतना हिट होगा। लेकिन ईश्वर की कृपा से हम आज भी बढ़िया कर रहे हैं। मैं अपनी टीम के एक्टर, टेक्नीशियंस, लाइटमैन और स्पॉटब्वॉय सभी का शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने इस शो को हिट कराने के लिए काफी मेहनत की है।

इस बाबत शो के खासमखास केरेक्टर रहे जेठालाल उर्फ़ दिलीप जोशी ने कहा कि, दो हजार एपिसोड पूरे करना हमारे लिए माइलस्टोन अचीवमेंट है। हमारी पूरी यूनिट एक फैमिली की तरह है। मैं अपने दर्शकों से कहना चाहता हूं कि वो हमारा शो इसी तरह देखते रहें और इसे अपना प्यार देते रहें।

Related News