VIDEO: 'मुझसे तमीज से बात करें', पैपराजी पर भड़कीं तापसी पन्नू बहसबाजी के बाद जोड़े हाथ

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपकमिंग फिल्म दोबारा (Dobaara) को लेकर चर्चाओं में है। जी दरअसल अनुराग कश्यप की यह सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जी दरअसल तापसी इन दिनों अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही, हालाँकि बीती शाम उनकी और मीडिया फोटोग्राफर्स के बीच जमकर कहा-सुनी हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी दरअसल, वह अपनी फिल्म का प्रमोशन करने मुंबई के मिठीबाई कॉलोज पहुंची थी, यहाँ पैपराजी उनका पहले से ही इंतजार कर रही थी। हालाँकि वह पोज देने की बजाए सीधे अंदर जाने लगी तो फोटोग्राफर्स ने उन्हें टोक दिया।

उसके बाद तापसी भड़क गईं और दोनों के बीच जमकर बहसबाजी हुई। जी दरअसल तापसी पन्नू जैसे ही फिल्म दोबारा के प्रमोशन इवेंट में पहुंची तो उन्होंने वहां मौजूद मीडिया फोटोग्राफर्स पर ध्यान नहीं दिया और उन्हें अनदेखा करते हुए अंदर जाने लगी। यहाँ फोटोग्राफर्स उनके पीछे-पीछे गए और उन्हें पोज देने के लिए कहने लगे, हालाँकि वे फिर भी नहीं रूकी तो एक फोटोग्राफर ने कहा कि हम आपका दो घंटे से इंतजार कर रहे है। वहीं इस पर तापसी ने कहा- मुझे जो कहा गया है मैं वहीं कर रही हूं।

फिर एक फोटोग्राफर ने शिकायत करते हुए कहा- हम भी तो आपका इंतजार कर रहे है। ऐसे में तापसी को फोटोग्राफर के बात करने का तरीका पसंद नहीं आया तो उन्होंने भड़कते हुए कहा- आप मुझसे तमीज से बात करें। मैं अपना काम कर रही हूं, मुझे जिस समय आने को कहा गया था, मैं उसी टाइम पर आई हूं। आप मुझसे इस तरह से बात नहीं कर सकते, मैं आपसे तमीज से बात कर रही हूं। इस दौरान तापसी और फोटोग्राफर्स के बीच काफी देर तक कहा-सुनी हुई। हालाँकि बहसबाजी के दौरान कुछ फोटोग्राफर्स ने स्थिति को शांत करने की कोशिश भी की लेकिन इसी दौरान तापसी के को-स्टार पावेल गुलाटी भी आ गए और उनके साथ खड़े हो गए। उसके बाद भी तापसी और फोटोग्राफर्स के बीच बहस जारी रही। हालाँकि अंत में तापसी ने हाथ जोड़कर कहा- आप ही हमेशा सही होते है और एक्टर हमेशा गलत होता है। उसके बाद वह वहां से चली गई।

'जिसे नहीं देखनी वो ना देखे', बायकॉट रक्षाबंधन की मांग पर बोले अक्षय कुमार

रक्षाबंधन: सुबह 9 बजे से लगेगा भद्रा लेकिन इस शुभ मुहूर्त में दिन में बाँध सकते हैं राखी

लक्ष्य सेन ने किया कमाल, भारत को जीताया 20वां गोल्ड

Related News