Teaser: गुमनाम योद्धा की कहानी है Sye Raa Narasimha Reddy

हैदराबादः दक्षिण भारत के सुपरस्टार चिरंजीवी की बहुप्रतिक्षित मूवी सई रा नरसिम्हा रेड्डी का टीजर आज यानि मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का टीजर जबरदस्त है। यह फिल्म एक स्वतंत्रता सेनानी उय्यलावाडा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर बेस्ड है। नरसिम्हा रेड्डी को अंग्रेजों क् खिलाफ लड़ने वाला पहला नायक के तौर पर पहचाना जाता है। इस मूवी में बताया गया है कि स्वतंत्रता सेनानी नरसिम्हा रेड्डी ने अंग्रेजों के विरूद्ध जंग का आगाज किया था और भारत ने ही उनके योगदान को बिसरा दिया।

इस मूवी के टीजर में भारत की आजादी के हीरो भगत सिंह, रानी लक्ष्मीबाई और मंगल पांडे जैसे सितारों का उल्लेख किया गया है। मूवी की कहानी में उस गुमनाम योद्धा नरसिम्हा रेड्डी की कहानी दिखाई गई है जिसने भारत में अंग्रेजों के विरूद्ध जंग की शुरूआत की थी। सई रा नरसिम्हा रेड्डी में नरसिम्हा रेड्डी का रोल लेलूगु सुपरस्टार चिरंजीवी अदा कर रहे हैं। चिरंजीवी की पिछली फिल्मों की तुलना में इस मूवी में उनका लुक बेहद जबरदस्त लग रहा है। मूवी के टीजर में सभी किरदारों की झलक देखने को मिली है।

इस फिल्म के निर्माता चिरंजीवी के एक्टर पुत्र राम चरण हैं। सुरेंद्र रेड्डी ने इस मूवी को निर्देशित किया हैं। यह पहला अवसर है जब दक्षिण के सुपरस्टार चिरंजीवी और बॉलीवुड के मेगास्टार बिग बी किसी मूवी में एक साथ नजर आएंगे। इस मल्टीस्टार मूवी में च्चा सुदीप, रवि किशन, निहारिका, जगपति बाबू, विजय सेतुपति, तमन्ना भाटिया, ब्रह्माजी और नयनतारा जैसे फेमस कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह मूवी एक साथ हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषा में 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के दिन रिलीज हो रही है। हिंदी में इस मूवी को अभिनेता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट रिलीज कर रही है। दर्शकों में इस फिल्म को लेकर अभी से उत्साह है।

संजय दत्त ने शुरू की 'KGF 2' की शूटिंग !

भोजपुरी एक्ट्रेस 'अक्षरा सिंह' के इन फोटो ने फैंस का बढ़ाया टेम्परेचर

बिग बी के बाद सामने आया 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' से इन दो स्टारों का फर्स्ट लुक

Related News