पहले कार में बनाए संबंध और फिर दो लड़को से एक साथ...

आए दिन आने वाली अपराध की खबरों के बारे में आपको जानकारी होगी ऐसे में आप सभी ने अभी तक महिला के यौन शोषण की खबरें तो सुनीं होंगी लेकिन हाल ही में जो खबर सामने आई है वह पुरुषों के रेप की है. जी हाँ, यह खबर स्वीडन की है जहाँ एक महिला ने दो लड़कों से कई दिन तक अपने घर पर और होटल में यौन संबंध बनाये और केवल इतना ही नहीं उसने यौन संबंध की वीडियो फिल्म भी बनवायी है. जी हाँ, आई हुई खबरों के अनुसार अब वह महिला पुलिस हिरासत में है.

अब पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया, मगर उसकी पहचान गोपनीय रखी गई है. वहीं जानकारी के अनुसार स्वीडन के एक शरणार्थी शिविर में दो अफगानी युवकों पर एक स्वीडिश महिला की नज़र पड़ गयी और वह उनपर मोहित हो गई उसके बाद वह उन्हें अपने घर ले आई जहाँ उसने दोनों को अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया, इस दौरान दोनों युवकों ने इस बात के लिए मना कर दिया तो वह उन्हें स्वीडन से निष्कासित करवाने की धमकी देने लगी जिसके बाद दोनों तैयार हो गये.

वहीं स्वीडिश पुलिस को औबिद और तारिक नाम के इन अफगानी युवकों ने बताया कि 'वो महिला एक से शारीरिक संबंध बनाती थी और दूसरे को फिल्म बनाने के लिए कहती थी.' युवकों ने बताया कि महिला ने उनके साथ होटल में और घर में दोनों जगह संबंध बनाए हैं और वह दोनों से एक साथ संबंध बनाने के ली कहती थी. अब उस महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. महिला ने बताया कि इसके पहले वह कार में 13 साल के बच्चे के साथ यौन संबंध बना चुकी है.

सेक्स करने के लिए नहीं मानी तो कर दी हत्या

महिला के कपडे उतारकर संबंध बनाने जा रहा था बाबा लेकिन अचानक...

दो युवकों ने किया लड़की का रेप, जब रिपोर्ट दर्ज करने पहुंची लड़की तो पुलिस ने...

Related News