पति को था दोस्त पर पत्नी से अफेयर का शक, ले ली जान

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह आप सभी को हैरान कर जाएगा. जी दरअसल इस मामले को करावल नगर इलाके का बताया जा रहा है. जहाँ एक युवक ने अपने ससुराल में अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस मामले में मृतक व्यक्ति की शिनाख्त अवनीश त्यागी (38) के रूप में की गई है. केवल इतना ही नहीं मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने हत्या का मामला दायर कर आरोपी दोस्त संजय शर्मा को गिरफ्तार किया है.

जी दरअसल इस मामले में संजय ने बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी और अवनीश के बीच रिश्ता है और यही बात उसे अच्छी नहीं लगी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक अवनीश का संजय की ससुराल में भी आना-जाना था और बीते मंगलवार को संजय की पत्नी अपने मायके आई हुई थी और उसी दौरान अवनीश भी वहां पहुंच गया. जब संजय को इस बारे में पता चला तो उसने सुराल जाकर अपने दोस्त की हत्या कर दी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक करावल नगर थाना पुलिस ने आरोपी संजय को गिरफ्तार वारदात में इस्तेमाल तमंचा भी बरामद कर लिया है और पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है. इस मामले के बारे में पुलिस का कहना है कि अवनीश परिवार के साथ डीएलएफ कालोनी, लोनी में रहता था और उसके परिवार में पत्नी व अन्य सदस्य हैं.

इसी के साथ उनका कहना है संजय भी अवनीश के पड़ोस में रहता है और दोनों दोस्त थे और एक ही प्राइवेट नौकरी करते हैं. इसी के साथ यह बात सामने आई है कि अवनीश और संजय की पत्नी की ठीक-ठाक बोलचाल थी लेकिन यह संजय को पसंद नहीं थी और उसे दोनों पर शक था. बीते 30 जून को संजय को पता चला कि अवनीश उसकी ससुराल प्रेम विहार, करावल नगर में मौजूद है तो वह गुस्से में गया और उसने पिस्टल निकालकर अवनीश पर अपने ससुर के सामने ही गोली चला दी.

टिकटॉक बैन होने से डिप्रेशन में थी लड़की, उठाया खौफनाक कदम

दुल्हन ने डाली दूल्हे के गले में वरमाला तभी जीजा ने चला दी गोली

2 बच्चियों को चॉकलेट का लालच देकर अपने साथ ले गया 50 साल का बुजुर्ग और...

Related News