जब 25 साल पहले सुष्मिता सेन ने जीत ली थी दुनिया, पूछा था यह सवाल ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्‍मिता सेन साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था और वह ऐसा करने वाली पहली भारतीय महिला हैं. आज ही के दिन 25 साल पहले 1994 को 21 मई को सुष्मिता सेन ने इस ख‍िताब को अपने नाम किया था. एक्ट्रेस ने इस खास मौके के 25 साल पूरा होने पर अपनी पुरानी तस्वीरों को याद किया है और साझा किया है. फ़िलहाल उन्हें इसके लिए सुष्मिता को सोशल मीड‍िया पर बधाइयां भी मिल रही हैं. इतना ही नहीं सुष्मिता को बधाई देते हुए उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने प्यार का इजहार भी किया है.

ख़ास बात यह है कि सुष्मिता को मिस यून‍िवर्स का ताज जीते भले ही 25 साल हो चुके हैं, हालांकि आज भी उस एक सवाल की चर्चा जरूर की जाती है, ज‍िसका जवाब देकर सुष्मिता ने ख‍िताब पर कब्जा कर लिया था. द‍िलचस्प बात यह भी है कि मिस इंड‍िया की प्रत‍ियोग‍िता में सुष्मिता का मुकाबला ऐश्वर्या राय के साथ था. दोनों से सवाल किया गया था कि अगर किसी ऐतिहासिक घटना को बदल सकतीं, तो क्या होती? ऐश्वर्या का जवाब था 'अपने जन्म का समय, जबकि सुष्मिता ने कहा था, "इंदिरा गांधी की मृत्यु को."

आगे इस दौरान सुष्मिता से पूछा था कि अगर आपके पास पैसा और वक्त होगा, तो क्या एडवेंचर करना चाहेंगी? उन्होंने इस पर कहा कि मेरे हिसाब से एडवेंचर वो है जो आप अंदर से महसूस करते हैं और सुष्मिता ने कहा था, मुझे बच्चों के साथ बहुत अच्छा लगता है. मौका लगा तो मैं उनके साथ वक्त बिताना चाहूंगी. बस इन सवालों के जवाब ने सुष्मिता को 21 मई 1994 को मिस यूनिवर्स बना दिया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

(part 3) Sushmita Sen Facing Final Question & Answer Round at Miss Universe 1994 . . @missuniverse @missuniverse.india @missuniversequeens @missworld @missworld_time @missindiaorg . . . .  #missuniverse #missunivers1994 #sushmitasen #missuniverse2017 #manushichhillar #missworld #missworld2017 #missindia #beautywithapurpose #manushi #india #mumbai #delhi #dance #talent #mw2017 #mw #dancing #deepikapadukone #aishwaryarai #priyankachopra #bestoftheday #picoftheday #instagood #fashiondiaries #fashionstyle #model #fashion #photooftheday #outfit 

A post shared by bollywood mirror

Related News