लालू को मिल रही है पापों की सजा : मोदी

पटना : बिहार में द्वितीय चरण के चुनाव होने के बाद सभी राजनीतिक दल ने पूरी ताकत के साथ तीसरे चरण के मतदान के लिए मतदाताओं को लुभाने में लग गए हैं. सभी दल एक-दूसरे को नीचा दिखने में लग गए हैं. इस बीच, भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने लालू पर हमला बोला है.

सुशील मोदी ने लालू के साथ रैली के दौरान हुए हादसों का जिक्र करते हुए कहा ; 'कभी लालू प्रसाद का मंच टूटता है, तो कभी उनके ऊपर पंखा गिर जाता है. इसके बाद भी वे नहीं समझ पा रहे हैं कि उन्हें 15 साल के जंगलराज, गोमांस खाने का समर्थन और ब्राह्मणों को खुलेआम गाली देने के पाप की सजा जल्द ही मिलने वाली है. उन्होने कहा कि देवी मां का लॉकेट किसी पथभ्रष्ट को नहीं बचा सकता.

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए सुशील मोदी ने कहा कि 'नीतीश कुमार ने भाजपा से गठबंधन तोड़कर खुद को इतिहास के कूड़ेदान में डाल लिया. जनता को छोड़ कर लालू प्रसाद एंड संस की सेवा करने से उनके अच्छे दिन नहीं लौटने वाले .'

गौरतलब है कि मोतिहारी विधानसभा के लखौरा में शुक्रवार को सभा का आयोजन किया गया था जहां राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के ऊपर मंच पर लगा पंखा टूट कर गिर गया था. हालांकि लालू को इस दुर्घटना में कोई चोट नहीं आई थी और वो बाल - बाल बच गए थे. पंखा गिरने के बाद लालू ने कार्यकर्ताओं को खरी - खोटी सुनाई और लाईट और अन्य व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने के निर्देश भी दिए.

Related News