सुशांत से इसलिए बात नहीं करती थी अंकिता लोखंडे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 34 साल की उम्र में ही अलविदा कह दिया है परन्तु उनकी यादें फैंस और परिवार के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी। वहीं निधन  के बाद से ही सुशांत सिंह राजपूत की कई सारी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। और फैंस इन तस्वीरों और वीडियोज के जरिए सुशांत सिंह राजपूत को दिल से श्रद्धांजली  दी हैं। बता दें की इन वीडियोज और तस्वीरों के जरिए सुशांत सिंह राजपूत की पर्सनल जिंदगी के कई खास राज खुलकर सामने आये हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें वह इस बात का खुलासा करती दिख रही हैं कि वह अब सुशांत सिंह राजपूत से बात नहीं करती हैं। 

वहीं एक मीडिया रिपोर्टर को दिए एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने बताया था कि, उनके और सुशांत सिंह राजपूत के बीच बात बंद हो गयी थी | वहीं आगे अंकिता लोखंडे ने कहा था कि, वह ब्रेकअप के गम से पूरी तरह से उबर गयी थी । पहले उनको इस दर्द से उबरने में परेशानी हुई परन्तु बाद में इस बात का ऐहसास भी हुआ कि ये काम इतना कठिन भी नहीं था। यहां पर अंकिता ने ये भी बताया था कि यदि  मौका मिला तब भी वह दोबारा सुशांत से बात नहीं करेंगी। वहीं कुछ लोग ब्रेकअप के बाद भी दोस्त बने रहते हैं परन्तु  हर कोई ये काम नहीं कर सकता।

अदाकारा ने अंकिता लोखंडे ने अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' के प्रमोशन के समय पर कहा था। वहीं  उस समय अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने ब्रेअकप कर लिया था। भले ही अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की राहें अलग हो चुकी थीं परन्तु कभी भी दोनों ने एक दूसरे पर किसी भी तरह का इल्जाम नहीं लगाया था। अंकिता तो सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को भी अच्छे से जानती थीं। यह बात का खुद सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बताई थी। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने कहा था कि अंकिता लोखंडे को अच्छे से जानते हैं। अंकिता लोखंडे कई बार सुशांत सिंह राजपूत के घर पटना भी गयी हुई हैं। हालाँकि  सुशांत सिंह राजपूत के पिता को रिया चक्रवर्ती के बारे में किसी तरह की कोई जानकारी नहीं थी।

शूटिंग के दौरान लीक हुई निया शर्मा और विजेंद्र कुमेरिया की यह तस्वीरें

खतरों के खिलाड़ी का प्रोमो हुआ आउट, यह स्टंट करते नजर आये कंटेस्टेंट

खतरों के खिलाड़ी में यह खतरनाक स्टंट करते दिखे शिविन नारंग

Related News