सुशांत ने दिया अंकिता को खास तोहफा

टेलीविज़न से अपने करियर की शुरुवात करने वाले ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे कई सालो से एक साथ है. आज तक सुशांत ने अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता को खुश करने के लिए कई गिफ्ट दिए होंगे पर अब सुशांत उन्हें बहुत ही खास और कीमती गिफ्ट देने जा रहे हे. हाल ही में सुशांत ने अंकिता को गिफ्ट करने के लिये नया पेंटहाउस ख़रीदा है . दोनों इस साल के अंत तक नए पेंटहाउस में शिफ्ट हो जायेंगे यह पेंटहाउस बांद्रा के पाली हील्स में हे .उन्होंने यह घर 20 करोड़ में ख़रीदा है. फ़िलहाल सुशांत अंकिता के साथ अपने मलाड स्थित दो बैडरूम वाले घर में रह रहे है. 

सुशांत का कहना है की उन्होंने यहाँ तक पहुँचने में काफी मेहनत की है पेंटहाउस खरीदना उनका सपना था और आज वो सपना पूरा होने जा रहा है. सुशांत और अंकिता अपने नए पेंटहाउस के इंटीरियर की भी प्लानिंग कर रहे है. इनडोर थिएटर बनाने की भी प्लानिंग है सुशांत को किताबे पढ़ना पसंद है जिसके लिए सीलिंग पर पूरी दिवार किताबो के लिए होगी फ़िलहाल उनके मलाड वाले घर पर किताबो के लिए कैबिनेट है .

सुशांत ने कहा जब वे दिल्ली से मुंबई आये थे तब वे 6 रूममेट्स के साथ  1 बैडरूम , 1किचन वाले घर में रहते थे. उसके बाद वे 11 नवंबर 2013 को मलाड वाले घर पर शिफ्ट हुए थे और अब वे अपने पेंटहाउस को लेकर काफी एक्साइटेड है . फ़िलहाल सुशांत महेंद्र सिंह धोनी पर बन रही बायोपिक में व्यस्त है  

Related News