सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक सन्देश भेजने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कुछ दिनों पहले एक मामले की रिपोर्ट आई कि तेलंगाना के सीएम केसीआर और ऊर्जा मंत्री जी जगदीश रेड्डी के खिलाफ सोशल मीडिया में एक अपमानजनक वीडियो प्रसारित हुआ। इस मामले में, सूर्यापेट पुलिस ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है और सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और ऊर्जा मंत्री जी जगदीश रेड्डी के खिलाफ अपमानजनक वीडियो साझा करने और अग्रेषित करने के लिए चार लोगों को गिरफ्तार किया है। 

यहां यह ध्यान रखना चाहिए कि गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान नए बंजारा हिल्स थांडा के व्यवसायी ध्रवथ श्रीनु (31) के रूप में की गई थी; मारिपेली सीतारमैया (27), ग्राम सचिव और चेडेला गाँव के निवासी; कमला उपेंद्र (31), एक मजदूर और चेडेला गाँव के मूल निवासी; और नेमपदी उपेंडर (33), एक ऑटो चालक और पेनपहाड़ मंडल के भक्तुल्लापुरम गांव का निवासी है। जबकि जमाल कुंता थांडा का एक अन्य व्यक्ति धरावथ श्रीनू उर्फ लम्बू श्रीनू फरार हो गया था। सूर्यपेट के ग्रामीण सीआई विट्टल रेड्डी, धरावत श्रीनू ने एक सेल्फी वीडियो बनाया, जिसमें उन्होंने सीएम केसीआर, मंत्री जगदीश रेड्डी और पेनपहाड़ के एमपीपी नेम्पी बिकमशम के साथ अभद्र भाषा का अपमान किया और वीडियो को मारिपेली सीतारमैया, कमला उपेंद्र, नेम्मदी उपेंडर और लंबू श्रीनू के साथ साझा किया।

सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ यहां ध्यान दिया जाना चाहिए कि धरमपुरम सरपंच नेम्मदी नागेश, पुलिस ने वीडियो को जानबूझकर वीआईपी का अपमान करने और कानून-व्यवस्था के उल्लंघन के रूप में माना और सभी पांचों के खिलाफ मामले दर्ज किए, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो प्रसारित करने में शामिल थे। पेनपहाड़ पुलिस ने मामले में शामिल लंबू श्रीनू को छोड़कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया और अदालत में पेश किया। सूर्यपेट सीआई ने जनता को चेतावनी दी कि उन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, जो गालियां देते हैं और दूसरों को बदनाम करने की कोशिश करते हैं।

चंडीगढ़ में नाईट कर्फ्यू को लेकर जारी हुए नए आदेश

सरकार का बड़ा ऐलान- अस्पताल में भर्ती कराने के लिए जरुरी नहीं होगी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट

पिछले 7 दिनों में 180 जिलों में नहीं मिला कोरोना का एक भी मामला: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री

Related News