सूरज पंचोली ने लगातार चार ट्वीट कर अकाउंट किया डिलीट

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के एक टीवी इंटरव्यू के बाद इंडस्ट्री के कई दिग्गज नाम विवादों में घिरते नजर आ रहे है. कंगना द्वारा एक्टर आदित्य पंचोली पर आरोप लगाए जाने के बाद उनके बेटे सूरज पंचोली ने पिता के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर्स के बारे में बात की थी. लेकिन अब सूरज ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है. तो चलिए अब आपको बताते है कि सूरज ने ऐसा क्यों किया.

सूरज पंचोली ने एक के बाद एक लगातार चार ट्वीट करने के बाद अपना अकाउंट डिलीट कर दिया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'मीडिया से मेरी विनती है कि मुझे और मेरी बहन को इन सबसे दूर रखें'.

सूरज ने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरे मन में किसी के खिलाफ कुछ नहीं है और मैं इन सबसे दूर रहना चाहूंगा.. ये कुछ ऐसा है जिसे मैं सालों से नजरअंदाज करने की कोशिश कर रहा हूं'.

 

अपने तीसरे ट्वीट में सूरज ने कहा कि, 'यह किसी के भी लिए बिल्कुल ठीक नहीं है कि इससे जुड़े हर आर्टिकल में मुझे या मेरी बहन को टैग किया जाए'.

वहीं चौथा और आखरी ट्वीट करते हुए सूरज ने लिखा,' कृपया इसे एक बेटे या बेटी की तरह सोचें, आप जो भी कहना चाहते हैं कहें लेकिन हमें इसमें शामिल ना करें, धन्यवाद'.

आपको बता दें कि कंगना के इंटरव्यू के बाद सूरज ने अपने पिता आदित्य पंचोली और कंगना के बीच रहे अफेयर के बारे में बात करते हुए कहा था कि जब इन दोनों का अफेयर चल रहा था तब मैं 15 साल का था और मुझे समझ नहीं थी कि क्या चल रहा है लेकिन मैं इतना जरूर समझता था कि घर में सबकुछ ठीक नहीं है.

जल्द ही परदे पर धमाल मचाने आ रहे है अक्षय कुमार के 'साले साहब'

रागिनी एमएमएस 2.2 : एक्ट्रेस रिया सेन ने कहा 'नहीं कर सकती इंटीमेट सीन'

ऋतिक ने इस बार फिर कंगना रनौत की वजह से कर दी एक और गलती

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News