हॉट सनी लियोनी को कौन लगता है सबसे हॉट

"एक पहेली लीला" की हॉट एंड सिजलिंग एक्ट्रेस सनी लियोनी ने बी-टाउन में अपनी ख़ास जगह बनाने में कामयाबी हासिल कर ली है. सनी ने बॉलीवुड में फिल्म 'जिस्म' से कदम रखा और फिर लगातार आगे बढ़ती रही. सनी ने हेट स्टोरी-2 और रागिनी MMS-2 में अपनी शानदार अभिनय क्षमता का परिचय दिया है. एक सर्वे में ये खुलासा हुआ है कि भारत में बीते वर्ष सनी लियोनी को गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया था.  

सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू में एक खुलासा किया है,की उन्हें सबसे “हॉट” इंसान ब्रैड पिट लगते हैं. इतना ही नहीं सनी ने ये भी कहा कि “वैसे तो मैं शादीशुदा हूं, लेकिन अगर मैं शादी शुदा नहीं होती तो मैं हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट को डेट करने की कोशिश जरूर करती.

सनी लियोनी का कहना है कि वो मुझे ब्रैड पिट दुनिया के सबसे हॉट इंसान लगते हैं.” सनी लियोनी इन दिनों अपनी आने वाली सेक्स कॉमेडी और हॉट सीन्स से भरपुर फिल्म “मस्तीजादे” के प्रोमोशन में काफी बिजी चल रही है. फिलहाल फिल्म को सेंसर से हरी झंडी नहीं मिली है. 

सनी लियोनी अपनी हॉट फिल्मो और सेक्सी सीन्स देने के लिए बॉलीवुड में पहचानी जाती है. वैसे सनी की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल रहती है.

Related News