New Video ..सनी लियोनी की कामुक लीला तेरे बिन नाही लागे जिया

बॉलीवुड में फिल्म जिस्म 2 से धमाकेदार एंट्री करने वाली  अभिनेत्री सनी लियोनी एक और धमाकेदार गाने के साथ तहलका मचाने को तैयार हैं. दरअसल सनी की हॉट फिल्म 'लीला' का नया गाना रिलीज हो गया है. हर बार की तरह सनी इस बार भी 'तेरे बिन नाही लागे जिया' गाने में बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. गाने में सनी जय भानुशाली और रजनीश दुग्गल के साथ रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं.
 
आपको बता दें कि 'तेरे बिन नाही लागे जिया' में सनी ने बोल्डनेस की सारी हदे लांघ दी है. फिल्म के ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा सकता की फिल्म पुनर्जन्म की कहानी पर आधारित है. इसमें सनी एक से अधिक रोल करती हुई नजर आएंगी. बोल्ड सीन से भरपूर रहने वाले इस फिल्म में मिस्ट्री और ग्लैमर का जबरदस्त तड़का लगने वाला है. फिल्म को डायरेक्ट बॉबी खान ने किया है.
 
फिल्म में 'बेबी डॉल' के अलावा जय भानुशाली, रजनीश दुग्गल और राहुल देव मुख्य भूमिका में है. फिल्म में ऐश्वर्या-सलमान की हिट 'ढ़ोली तारो ढ़ोल बाजे' पर सनी डांस करती हुईं भी नजर आएंगी. सनी फिल्म के एक डायलॉग में कहती हैं 'सक्सेस का शॉर्ट कट है शॉर्ट स्कर्ट'. फिल्म के इस डायलॉग के इर्द-गिर्द ही पूरी फिल्म शूट कि गई है. 'एक पहेली लीला' 10 अप्रैल को रिजीज होगी.

Related News