आखिर किसकी बॉडी की कायल है सनी लीओन ?

जिस्म 2 फिल्म से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली पूर्व पोर्न अभिनेत्री सनी लीओन आजकल स्वास्थ्य के लिए काफी सजग लग रही है और साथ ही बता रही है की बॉलीवुड में कौनसे अभिनेता और अभिनेत्री है जिनके खूबसूरत बदन की वो दीवानी है. आजकल सनी अपने स्वास्थ्य के साथ ही साथ और लोगो के स्वास्थ्य को भी ठीक रखने का जिम्मा ले रही है. सनी चाहती है की सभी लोग स्वस्थ रहे तभी तो वे लोगो को व्यायाम के लिए प्रेरित करने के लिए डीवीडी लॉन्च कर रही है. हाल ही में सनी ने स्वस्थ जीवनशैली अपनाने को प्रेरित करने के लिए कुछ विशेष व्यायाम के तरीकों वाला अपना डीवीडी लांच किया है.

इस लांच कार्यक्रम में जब उनसे पूछा गया की वह कौन सा बॉलीवुड का होरो है जिसका बदन उन्हे पसंद है तब सनी ने कहा कि फिल्म जगत में ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा सबसे शानदार बदन के मालिक है. 'सुपर हॉट सनी मॉर्निंग्स' के नाम की इस डीवीडी के लांच के बाद सनी ने कहा, "प्रियंका का बदन बहुत सुगठित है। मैं सोचती हूं, काश! मेरा भी बदन उनकी तरह होता।"

सनी ने कहा, "पुरुष कलाकारों में ऋतिक रोशन का बदन बहुत सुगठित है। लगभग सभी अभिनेता और अभिनेत्रियां सुगठित शरीर चाहते हैं, वे कैमरे के सामने अच्छा दिखना चाहते हैं और इसके लिए वर्कआउट करने की जरूरत है।"

Related News