हिमाचल की गोद में सनी देओल के सुकून भरे पल....

माँ कसम एक बार फिर से हमे धरम पाजी यानि धर्मेंद्र के जिद्दी बेटे सनी देओल नजर आए है वह भी शांति के उपवन में जी हाँ, आपको बता दे की आजकल सनी देओल अपनी एक फिल्म के सिलसिले में दो माह से खूबसूरत राज्य हिमाचल प्रदेश में जीवन व्यतीत कर रहे है. आपको बता दे की अपनी इस फिल्म के द्वारा सनी देओल अपने बेटे करण देओल को फिल्मो में लाने का मन बना चुके है. वैसे सनी देओल बहुत पहले ही अपने बेटे को लॉन्च करने वाले थे लेकिन उन्हें पसंद की एक्ट्रेस नहीं मिल रही थी.

कुछ दिनों पहले ही खबरे आयी थी कि उन्होंने अपने बेटे के लिए एक्ट्रेस मिल गयी है और यह एक्ट्रेस हिमाचल के ही एक गांव कि लड़की है. अब जब हीरोइन मिल ही गयी थी तो सनी पाजी देर क्यों करते. उन्होंने अपने बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए करण की पहली फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है. हम आपको जानकारी दे दे की सनी इस समय अपने बेटे के साथ करण के साथ हिमाचल में शूटिंग कर रहे है. जहाँ के सेट की एक तस्वीर सनी ने शेयर भी की. बता दे कि सनी देओल के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म के निर्देशक भी वे ही है.

यह एक रोमांटिक लव स्टोरी होगी. जिसका नाम 'पल पल दिल के पास' है. सनी बर्फ से लदी मनाली की वादियों में अपनी फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ की शूटिंग करने जा रहे हैं. तथा जल्द ही शलीण गांव में ये शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है. सनी को देखकर तो ऐसा लगता है की वह इन गांव वालो के बीच में अच्छे से रच बस गए है. आप भी देखिये उनके वही कुछ फोटोज.   

 

 

Related News