करुण नायर के न चुने जाने पर सुनील गावस्कर ने जाहिर की नाराज़गी

Sep 08 2018 02:04 PM

नई दिल्ली  : भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड से अपना आखिरी टेस्ट मैच ओवल में खेल रही है. मैच से पहले माना जा रहा था कि पृथ्वी शॉ, करुण नायर और हनुमा विहारी में से किसी एक खिलाडी को टीम में शामिल किया जाएगा. लेकिन सभी अटकलों को विराम देते हुए कप्तान विराट ने हनुमा विहारी को टीम के लिए चुना. लेकिन इन सब के बीच युवा करुण नायर को मौका न मिलना कई पुराने खिलाडियों को चुभ गया. 

india vs england : पांचवे टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी चुनी

इन दिग्गजों में सुनील गावस्कर भी शुमार है. इंग्लैंड के ओवल मैदान पर आखरी वनडे में टीम इंडिया में करुण नायर के शामिल नहीं होने पर गावस्कर ने टीम प्रबंधन के फैसले की कड़ी आलोचना की है. बता दें कि खबरों के मुताबिक पता चला है कि  नायर 18 सदस्यीय भारतीय दल का हिस्सा हैं. पर उन्हें अभी तक मौका नहीं दिया गया है.

जानें सचिन तेंदुलकर की बेटी क्यों हो रही सोशल मीडिया पर वायरल

गौरतलब है कि भारतीय टीम प्रबंधन ने पहले चार टेस्ट मैच में आल राउंडर हार्दिक पांड्या को जगह दी थी. लेकिन जब पांचवे टेस्ट मैच में हार्दिक पांड्या को बाहर रखा गया तो उनकी जगह पर हनुमा विहारी को टीम में शामिल किया गया. नायर के सपोर्ट में गावस्कर ने कहा कि  वह तिहरा शतक बनाने वाला खिलाड़ी है. वह आपका पसंदीदा खिलाड़ी नहीं है इसलिए उसे टीम में जगह नहीं दी गई.

खबरे और भी...

india vs england : इंग्लैंड ने पहले दिन बनाए 7 विकेट खोकर 198 रन

कौन हैं हनुमा विहारी जिसने बनाई कप्तान विराट के दिल में जगह

 

 

Related News