श्रेयस अय्यर का भगत हुआ यह दिग्गज क्रिकेटर

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने मुंबई के प्रतिभाशाली खिलाडी श्रेयस अय्यर की जमकर सराहना करते हुए तारीफों के पूल बांधे. मालूम हो की अय्यर ने इस साल रणजी ट्रॉफी में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. अय्यर ने 2015-16 के रणजी ट्रॉफी में 11 मैचों में 73.38 की औसत से 1,321 रन बनाए हैं. उन्होंने इस सत्र में चार शतक और सात अर्धशतकीय पारी भी खेली. मुंबई को इस साल रणजी ट्रॉफी विजेता बनाने में अय्यर की महत्वपूर्ण भूमिका थी.

मुंबई और शेष भारत का ईरानी ट्रॉफी मैच देखने पहुंचे गावस्कर ने कहा, 'मैंने अय्यर को बैटिंग करते हुए ज्यादा नहीं देखा है. मैं उन्हें बैटिंग करते देखने आया था लेकिन वह आउट हो गए. वो बल्लेबाज जिसने एक सत्र में एक हजार से ज्यादा रन बनाए हों उसमें विशेष प्रतिभा होनी चाहिए. मैं उम्मीद करता हूं कि वह यहां से आगे जाएं. हो सकता वह दोबारा एक सत्र में इतने रन नहीं कर पाएं लेकिन अगर वह एक सत्र में 800 रन भी करते हैं तो यह काफी शानदार होगा.

गावस्कर ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलने से और इंटरनेशनल प्लेयर्स के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने से मुंबई के खिलाड़ियों को बहुत फायदा मिला है. उन्होंने कहा, 'IPL की वजह से खिलाड़ियों को फायदा मिला है.

Related News