बर्गर में चीज स्लाइस को पैटी के ऊपर होना चाहिए या नीचे : सुन्दर पिचाई (गूगल सीइओ)

गूगल के भारतीय मूल के सीईओ सुन्दर पिचाई और बाकी पूरे इंटरनेट वर्ल्ड को इस समय एक सवाल ने हिला रखा है. वह है, 'किसी बर्गर में चीज स्लाइस को पैटी के ऊपर होना चाहिए या नीचे?' एक ट्वीट के ज़रिये पिचाई ने यह वादा किया कि वह 'सब काम छोड़कर' पहले इस बर्गर की समस्या सुलझाएंगे.

इस मैटर की शुरुआत में जाएँ तो यह सिलसिला उस वक़्त शुरू हुआ, जब बैकडल मीडिया के फाउंडर थॉमस बैकडल ने ट्विटर पर एक डिस्कशन शुरू किया. इस डिस्कशन का टॉपिक भी इतना इंटरेस्टिंग था, जिसमें चर्चा हो रही थी कि किस तरह गूगल के बर्गर ईमोजी और ऐपल के बर्गर ईमोजी में चीज़ अलग-अलग जगह लगाई गई हैं. अपने सोशल मीडिया के ट्विटर हैंडल से बैकडल ने दोनों ही तस्वीरों को शेयर करते हुए पोस्ट किया कि, 'हमें इस पर चर्चा करनी चाहिए कि कैसे गूगल के बर्गर ईमोजी में चीज नीचे लगी हुई है जबकि ऐपल के ईमोजी में यह ऊपर है.'

बैकडल के इस ट्वीट के बाद लोगो ने इसे रीट्वीट करते हुए बड़े मजे लिए. भारतीय मूल के गूगल के सीईओ ने भी इसका जवाब को मज़ाकिया अंदाज़ में देते हुए लिखा कि, 'सोमवार को बाकी सब छोड़कर मैं पहले इस मुद्दे का हल ढूंढूंगा :) अगर बाकी सब भी इसका सही तरीका ढूंढने पर राज़ी हुए तो!' उनके इस ट्वीट पर 10,000 से ज्यादा यूजरों ने रीट्वीट किया. अब देखना यही हैं कि पिचाई इस समस्या का समाधान कब तक निकाल पाएंगे. लेकिन इस ट्वीट के बाद अभी तक पिचाई का कोई ट्वीट देखने को नहीं मिला.

 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

ऑफर में पाएं रुपये 12 हजार का हेंडसेट मात्र एक रुपये में

हर देश के गूगल सर्च पर लगेगी रोक

गूगल ने डाली गूगली, निकला 'Google Link '

Related News