कपिल की वाइफ अब लेगी जमाई राजा में एंट्री

आप सभी को "कॉमेडी नाइट्स विद कपिल" की मिसेस शर्मा तो याद ही होगी जिसने कपिल की वाइफ के किरदार में सभी को खूब गुदगुदाया. कपिल और मिसेस शर्मा की चटपटी नोकझोक हर किसी को हसने के लिए मजबूर कर देती है. हम बात कर रहे है सुमोना की. सुमोना एक बार फिर एक बीवी के किरदार में नजर आएगी लेकिन इस बार पतिदेव की भूमिका में कॉमेडी के किंग कपिल नहीं बल्कि आदर्श जमाई राजा रवि दुबे होगे. सुमोना रवि दुबे की धर्म पत्नी बनने जा रही है.

जी हा दोस्तों खबर एक दम पक्की है की सुमोना जमाई राजा में रवि दुबे की बीवी के किरदार में एंट्री लेगी. जमाई राजा में सुमोना मीशा ग्रेवाल का किरदार निभाने वाली है. सुमोना इससे पहले भी सोनी पर प्रसारित होने वाले सीरियल "बड़े अच्छे लगते है" में राम कपूर की चहेती बहन का किरदार निभा चुकी है. सुमोना ने फिल्म "बर्फी " में भी इलिआना की दोस्त की छोटी सी भूमिका निभायी थी. "बड़े अच्छे लगते है" के बाद सुमोना ने किसी भी डेली सोप में काम नहीं किया है. सुमोना का किरदार जमाई राजा की ज़िन्दगी में क्या मोड़ लेकर आएग ये जानना दिलचस्प होगा.

खबर मिली है की सुमोना का किरदार सीरियल की कहानी में अहम बदलाव लाएगा और कहानी एक नए ट्रैक पर चली जायेगी. दर्शको के मन में चलता रहेगा की सुमोना अब क्या करने वाली है. जमाई राजा के बीवी के रोल में दिखने वाली सुमोना खुशिया बिखरेगी या मुसीबतो का अम्बार लगा देगी ये तो वक़्त ही बताएगा.शो में सुमोना का किरदार काफी चुलबुला है. देखते है सुमोना की एंट्री शो में क्या नये ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर आती है.

 

Related News