अचानक 'आग का गोला' बन गई यात्रियों से भरी बस, और फिर जो हुआ...

चंद्रपुर: हाल ही में महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक ट्रेवल्स बस में अचानक आग लग गई. उस वक़्त बस में कई लोग सवार थे. खबर प्राप्त होने पर तत्काल चालक ने बस को रोका तथा आनन-फानन में सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला. वही अब पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. 

वही प्राप्त खबर के मुताबिक, लोगों से भरी ये बस चंद्रपुर से गढ़चिरौली जा रही थी. उसी समय लोहारा गांव के समीप चलती बस में किसी कारण अचानक आग लग गई. इस बात की खबर जब बस चला रहे चालक को हुई तो उसने तत्परता दिखाते हुए बस को सुरक्षित स्थान पर रोका. तत्पश्चात, बस में सवार सभी लोगों को बस से नीचे उतारा. तत्काल सूचना नजदीकी दमकल को दी गई. जब तक दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची, तब तक देखते ही देखते बस जलकर पूर्ण रूप से खाक हो गई. बस चालक की सूझबूझ से एक बड़ी दुर्घटना होने से टल गई.

वही बस में लगी आग इतनी खतरनाक थी कि दमकल के वाहन पहुंचने से पहले देखते ही देखते बस जलकर पूर्ण रूप से खाक हो गई. हादसे में बस में सवार लोग बाल बाल बच गए. तहरीर के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहकीकात की. वही बस में आग लगने का कारण क्या रहा, इसकी तहकीकात पुलिस द्वारा की जा रही है.

बदला 'होशंगाबाद' का नाम, सीएम शिवराज ने किया ऐलान

देश में लगातार घट रहा कोरोना, पिछले 24 घंटे में मिले 71 हज़ार नए केस, हुई इतनी मौतें

सुप्रीम कोर्ट ने IIT मद्रास को OCI छात्र को शुल्क के लिए स्थानीय छात्र के रूप में मानने का निर्देश दिया

Related News