बॉलीवुड के ऐसे विलेन, जो आपको हँसने पर कर देंगे मजबूर

हमारे बॉलीवुड अभिनेताओं का अंदाज ही कुछ निराला है. वे हर बार दर्शको का मनोरंजन अपने नए नए अंदाज से करना चाहते है. कई बार वे इसमें सफल भी होते है. लेकिन कई बार दर्शक उन्हें समझ ही नहीं पाते की आखिर ये कलाकार करना क्या चाहते है. हम आपके लिए लाये है बॉलीवुड के कुछ मंझे हुए कलाकारों की तस्वीरें जिन्होंने बॉलीवुड में बतौर कॉमेडियन, विलेन या सहायक अभिनेता के तौर पर इतना बड़ा मुकाम हाशिल कर लिया है की दर्शक उन्हें हर बार एक नए रूप में देखना चाहते है.

लेकिन उनके इस अवतार को देखकर दर्शक कन्फ्यूज हो गए की आखिर ये अभिनेता फिल्म में विलेन बने है या फिर कॉमेडियन. सबसे पहले हम बात करते है अमरीश पूरी की जो फिल्म मिस्टर इंडिया में मोगेम्बो के किरदार में नजर आये लेकिन फिल्म में उनकी एक्टिंग से खलनायक से ज्यादा एक कॉमेडियन की तरह लगी. वही फिल्म अंदाज अपना अपना में शक्ति कपूर का निभाया क्राइम मास्टर गोगो का किरदार लोगो को डराने के बजाये हँसाते हुए नजर आया.

इसी तरह फिल्म हिम्मतवाला के रीमेक में परेश रावल का किरदार भी एक कॉमेडियन खलनायक के रूप में ही नजर आया. इसी प्रकार फिल्म कुस्ती में ओम पूरी का पहलवान का किरदार हो, अनुपम खेर का यमला पगला दीवाना में अंडरवर्ल्ड डॉन का किरदार हो या फिर राजपाल यादव का फिल्म पार्टनर में निभाया छोटा डॉन का किरदार हो. ये सभी किरदार लोगो को डराने की अपेक्षा हसाते हुए नजर आये..

Related News