नाबालिग संग छात्रों ने की अश्लील हरकत, और फिर

ओडिशा: ओडिशा में बिनायक आचार्य कॉलेज की छात्रा की रैगिंग करने वाले 5 छात्रों पर पॉक्सो एक्ट लगाया जा चुका है। रैगिंग का वीडियो वायरल होने के बाद कॉलेज प्रशासन ने घटना में शामिल 12 छात्रों को निष्कासित किया जा चुका है। पुलिस ने इस बारें में बोला है कि लड़कों को प्रोत्साहित करने वाली पांच लड़कियों पर भी पॉक्सो के अंतर्गत केस दर्ज किया जा चुका है।।

पुलिस ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है  कि, सीनियर छात्रों ने नाबालिग लड़की को कथित तौर पर किस किया और जबरदस्ती किया और वीडियो भी रिकॉर्ड किया है। पुलिस ने बोला है कि वीडियो वायरल होने के बाद जांच की गई, जिसमें शामिल 12 स्टूडेंट की पहचान की गई। इस घटना के मध्य, कॉलेज के अधिकारियों ने कथित तौर पर रैगिंग के लिए उकसाने के आरोप में 5 लड़कियों सहित 12 छात्रों को निष्कासित किया जा चुका है।

कॉलेज प्रिंसिपल प्रमिला खडंगा ने बोला है कि  'हमने स्थानांतरण प्रमाण पत्र में 12 छात्रों को उनके चरित्र को 'खराब' के रूप में उल्लेख करते हुए निष्कासित किया जा चुका है। हमने विशेष रूप से उल्लेख किया है कि वे रैगिंग में शामिल थे।' वहीं बेरहमपुर SP विवेक सरवाना ने कहा ने कहा है कि वीडियो में 12 छात्रों की पहचान के उपरांत, हमने घटना में उनकी भूमिका के लिए उनमें से दो किशोरों सहित 5 पर पॉक्सो एक्ट का इल्जाम लगाया। उन्होंने कहा कि वीडियो बहुत परेशान करने वाला था और हम उन लोगों को एक मजबूत संदेश देना चाहते थे जो अपने जूनियर्स की पिटाई करते हैं। '

एसपी सरवण का कहना है कि, 'निष्कासित छात्रों को अपने कार्यों के लिए भारी भुगतान करना पड़ेगा। उन्हें सरकारी नौकरी पाने और अपने नाम से पासपोर्ट बनवाने में दिक्कतों  को झेलना पड़ सकता है।'' पुलिस ने बोला है कि कानूनी विशेषज्ञों के परामर्श के उपरांत लड़कों को प्रोत्साहित करने वाली पांच लड़कियों पर भी पॉक्सो के तहत केस दर्ज किया जा सकता है।

'टीचर बेडरूम में बुलाकर करता था...', 13 वर्षीय मासूम का झलका दर्द

सैंडल के सोल में नशे की 2400 गोलियां छिपाकर जेल में पहुँच गया वकील, हुआ गिरफ्तार

साली का रेप नहीं कर पाया जीजा, तो काट दिया उसका गला.., फिर किया ये काम

Related News