गर्ल फ्रेंड से बात करने पर पिटाई कर बनाया वीडियो

इंदौर : इंदौर के एक नामी स्कूल के छात्र को एक लड़की से बात करना महंगा पड़ गया. लड़की के तथाकथित प्रेमी को बात करना इतना नागवार लगा कि उसने इस छात्र को बहाने से बुलाया और साथी की मदद से चाकू की नोंक पर पहले पिटाई की और फिर उसके कपडे उतरवाकर वीडियो बना लिया. बाद में वीडियो वायरल होने की जानकारी मिलने पर पीड़ित छात्र ने पिता के साथ थाने पहुँच कर रिपोर्ट लिखाई. पुलिस ने तीन छात्रों के खिलाफ केस दर्ज कर दो को पकड़ लिया. पकड़ाए छात्र मेडिकल कारोबारी और बैंक अफसर के बेटे है.

पलासिया टीआई राजेंद्र सोनी के अनुसार डीपीएस में पढ़ने वाले 15 वर्षीय पीड़ित छात्र ने बताया कि वह 10वीं में पढ़ता है. गुरुवार शाम पलासिया क्षेत्र में सैलून पर आया था. तभी दोस्त का कॉल आया. उसने कहा मुझसे मिलने बड़वानी प्लाजा के पास आ जाना. कुछ देर बाद पहुंचा तो सेंटपॉल स्कूल में पढ़ने वाले दो छात्रों ने पकड़ लिया. एक छात्र ने चाकू अड़ाया और मुझे पीटा. उसने कहा तू मेरी गर्लफ्रेंड से बात क्यों करता है. चाकू मारने की धमकी देकर कपड़े उतरवाए. दूसरे ने मेरा वीडियो बना लिया. उन्होंने लड़की से बात नहीं करने की चेतावनी दी और वीडियो वायरल करने की धमकी दी.

उधर ,शुक्रवार को ही आरोपियों ने एक-दूसरे के परिचित छात्रों में यह वीडियो वायरल कर दिया. इसकी भनक पीड़ि‍त छात्र के परिजनों को लगी तो शुक्रवार देर रात पिता के साथ थाने पहुँच कर सेंटपॉल स्कूल के 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले दो छात्रों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया. इस मामले में पुलिस ने दोषी छात्रों को रामबाग और बजरंगनगर क्षेत्र से पकड़ा.

टीआई ने बताया कि एक आरोपी छात्र के पिता भोपाल में बैंक मैनेजर है. मुख्य आरोपी ने बताया कि सत्यसाईं स्कूल की 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा उसकी गर्लफ्रेंड है. तीन दिन पहले उसने 56 दुकान पर बतियाते देख लिया था. इसी बात उसे गुस्सा आ गया. समझाने बुलाया तो अकड़ कर बात करने लगा. इस पर आरोपी ने पीटा और वीडियो बना लिया.

लिफ्ट का इंतजार करने वाली लड़की के अपहरण का प्रयास

डॉक्टर हत्याकांड : पुलिस के हाथ आया बड़ा सुराग..

Related News