प्रेम प्रसंग में छात्र का अपहरण कर तस्वीर फेसबुक पर डाली

रांची : राजधानी के पंडरा स्थित एलएन मिश्र कॉलोनी से एमएसी के छात्र का अपहरण कर उसे घायल करके फेसबुक पर तस्वीर डाले जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. फेसबुक पर फोटो वायरल होने के बाद से ही रांची पुलिस अगवा छात्र को रिहा कराने के लिए जगह-जगह छापे मार रही है. दरअसल हुआ यूँ कि मूल रूप से गढ़वा के गोदेया गांव निवासी 22 वर्षीय छात्र राहुल उपाध्याय का अपहरण कर उसे अपहर्ताओं ने कहीं बंधक बना लिया है.

अगवा करने के बाद छात्र को बेरहमी से न केवल पीटा गया गया बल्कि उसके हाथ-पांव बांध कर इस हालत में उसकी एक तस्वीर चंचला उपाध्याय नाम के फेसबुक वाल पर पोस्ट कर धमकी भरे लहजे में लिखा है कि राहुल को किडनैप कर लिया गया है. अगर कोई पुलिस के पास गया, तो इसको मार देंगे. इस पोस्ट के बाद राहुल के परिजन दहशत में हैं.

इसके बाद राहुल के पिता प्रदीप उपाध्याय ने रांची के पंडरा थाने पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस ने लड़के की बरामदगी के लिए छापामारी शुरू कर दी है. राहुल के पिता ने पुलिस को बताया कि राहुल का गढ़वा की एक युवती से प्रेम प्रसंग था. इसमें गांव में पंचायत की बैठक के बाद सुलह हुई थी, लेकिन संबंधित लोगों ने धमकी भी दी थी. प्रदीप उपाध्याय ने आशंका जताई है कि उन्हीं लोगों ने उसका अपहरण कर लिया है. पुलिस इस बिंदु पर भी छानबीन कर रही है. इस मामले में चंचला उपाध्याय सहित नौ लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. 

यह भी देखें

लड़की खुद की मर्ज़ी से हो गई किडनैप

अमित शाह को भोजन कराने वाले TMC में हुए दाखिल

Related News