हॉरर नाम देकर परोसा गया सुपर नेचुरल मसाला, ऐसी है 'विश अपॉन'

हॉलीवुड मूवीज के कलाकार दुनियाभर में अपने अभिनय के कारण पहचाने जाते हैं, शायद यही कारण है कि दुनिया भर में उनकी फिल्में इतनी ज्यादा प्रचलित हैं. आज हम आपको हमारी इस खबर के माध्यम से बताने जा रहे हैं हॉलीवुड कि नई रिलीज़ 'विश अपॉन' कि स्टोरी के बारे में. इस नई रिलीज़ फिल्म की कहानी 17 साल की लड़की जोई की है, जिसके पिता कचरे और गन्दगी से अच्छा सामान खोजने का काम करते हैं. उसके पिता के इस काम के कारण सारे दोस्त जोई का मजाक बनाते हैं और हर कोई उसे बेइज़्ज़त करता रहता है. कचरा बीनने के दौरान ही उसके पिता को एक दिन एक बॉक्स मिलता है जो मैजिकल होता है. इस बॉक्स में एक ताकत होती है जो सात तरह की विश को पूरा करती है. उसके बाद जोइ की जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है.

इस कारनामे के बाद से जोइ भी इस खेल में लग जाती है. लेकिन फिल्म में ट्विस्ट यह है कि हरेक एक विश के साथ वो अपने करीबी को खोती चली जाती है. जोई अपनी चाहतों और इच्छाओं के आगे मजबूर हो जाती है, अब इसे लालच कहें या कुछ और, और वह विश करती चली जाती है. एक समय ऐसा आता है जब उसके हाथों से सब कुछ निकलने लगता है, तब उसके दिमाग में कुछ ऐसा आता है जो सबको चौंका देता है. इस फिल्म को हॉरर का नाम देकर इसमें सुपर नेचुरल मसाला भरा गया है, फिर भी सुपरनेचरल और कुछ थ्रिलिंग देखने के शौकीनों के लिए ये फिल्म इस वीकेंड पर अच्छा टाइमपास बन सकती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हॉलीवुड मूवी 'विश अपॉन' का मूवी रिव्यु

सोनम कपूर ने ज़ाहिर किया सोशल मीडिया पर अपना दुःख

निरहुआ की आगामी फिल्म का दूसरा पोस्टर हुआ लॉन्च

Related News