गाड़ी पर पत्थर फेंकने पर भड़के शिवराज, कहा कांग्रेस मेरे खून की प्यासी हो गई है

Sep 03 2018 05:03 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की नज़दीकियों के चलते राजनितिक हलचल तेज़ हो गई है, ऐसे में राजनितिक पार्टियां एक-दूसरे पर वॉर करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है. जुबानी बयानबाज़ी तक तो ठीक है, लेकिन रविवार को भारतीय जनता पार्टी से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की आशीर्वाद यात्रा के दौरान उनके वाहन पर पत्थर फेंकने के मामले के बाद अब लगता है कि विपक्ष ओछी राजनीति पर उतर आया है. शिवराज सिंह ने खुद पत्रकारों से बात करते हुए इस घटना के बारे में बताया है.

मध्य प्रदेश में किसके सिर सजेगा ताज, तय करेगा सोशल मीडिया !

आशीर्वाद यात्रा के दौरान गाड़ी पर पत्थर फेंकने के मामले पर उन्होंने कहा है कि 'कांग्रेस मेरे खून की प्यासी हो गई है, एमपी की राजनीति में यह कभी नहीं हुआ. विचारों का संघर्ष चलता था अलग-अलग पार्टियां अपने-अपने कार्यकम करती थी, लेकिन कभी यह नहीं हुआ." उन्होंने कांग्रेस पर सवाल दागते हुए कहा है कि "मैं सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस राज्य अध्यक्ष कमलनाथ से पूछना चाहता हूं कि वे कांग्रेस को किस दिशा में ले जाना चाहते हैं ?  उनके नेता और कर्मचारी जो कर रहे हैं क्या वो ठीक है ?"

50 साल बाद अंतरिक्ष यात्री ने बताया कैसा रहा चाँद पर जाना, किया बड़ा खुलासा

वहीं राज्य के गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा है कि पुलिस ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की गाड़ी पर पत्थर फेंकने के आरोप में 9 लोगों को गिरफ्तार किया है, ये सभी कांग्रेस नेता हैं. भूपेंद्र सिंह ने इस घटना को शर्मनाक बताते हुए कहा है कि इससे पता चलता है कि सत्ता पाने के लिए कांग्रेस कितना निचे गिर सकती है. 

खबरें और भी:-

कर्नाटक निकाय चुनाव: कांग्रेस को 560 और भाजपा को मिली 499 सीटें, गिनती जारी

प्रधानमंत्री मोदी, राष्ट्रपति कोविंद और अमित शाह ने देश को जन्माष्टमी की बधाई दी

ऑल स्टेट कश्मीरी पंडित कॉन्फ्रेंस का सरकार पर इल्ज़ाम

Related News