PM और CM को करना चाहिए लालू की लोकप्रियता पर शोध

पटना : लालू जी जेल यात्रा पर जाने के बाद से ही तेजस्वी यादव ने विपक्ष पर हमले तेज कर दिए है इस बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इन दोनों को लालू यादव की लोकप्रियता पर शोध करना चाहिए. 

 लालू  की तरह ही राजनीतिक में बुलंदिया छूने की कामना रखने वाले उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है जिसमें उन्होने लिखा है कि आदरणीय लालू जी जेल में बंद हैं और उनके चाहने वाले को मिलने नहीं दिया जा रहा है फिर भी प्रतिदिन हजारों की संख्या में उनसे मिलने वालों का तांता जेल के बाहर रहता लगा रहता है क्यों ? ऐसा क्या है लालू जी में? जिसपर नीतीश कुमार और उनके आका मोदी को इस पर शोध करना चाहिए.

इससे पहले उनके बेटे लालू प्रसाद से मिलने जेल गए थे उनके साथ पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा और भोला यादव थे. लालू यादव की कहने पर जेलर ने इन तीन लोगों को मिलने की सहमति दी थी. बता दें कि तेजस्वी चारा घोटाले में सजा पाने के बाद पहली बार लालू मिलने जेल पहुंचे थे. मुलाकात के बाद तेजस्वी ने आरोप लगाया की जेल मैनुअल के नाम पर खूब प्रक्रिया करवाई जाती है.साथ ही बिहार की राजनीति पर भी चर्चा हुई थी 

80 हज़ार के बदले नाबालिग से बलात्कार माफ़

श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 35 घायल

बिल्डर के घर मिले 96 करोड़ 62 लाख के पुराने नोट

 

Related News