स्टेन ली का आखिरी वीडियो हुआ वायरल, देखकर आप भी रो पड़ेंगे

हॉलीवुड की दुनिया ने सोमवार को अपना नायाब सितारा खो दिया. मार्वल कॉमिक्स के फाउंडर और कई सुपर हीरो के किरदारों की रचना करने वाले मशहूर कलाकार स्टेन ली ने सोमवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. स्टेन ली की उम्र 95 साल थी और वो पिछले कुछ सालों से बीमारियों से जूझ रहे थे. स्टेन ली के निधन के बाद इस समय सोशल मीडिया पर उनका एक भावुक वीडियो क्लिप काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

इस वायरल वीडियो क्लिप में स्टेन ली अपने प्रशंसकों को संबोधित कर रहे हैं. आपको बता दें स्टेन ली का ये वीडियो इसी गुरुवार को उनके आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया गया. इस वीडियो में ली ने कहा है कि, "मैं अपने प्रशंसकों को प्यार करता हूं. मैं आपको नहीं बता सकता कि मैं अपने प्रशंसकों को कितना प्यार करता हूं. कभी-कभी रात में मैं यहां बैठता हूं और सोचता हूं कि यह क्या है? और फिर मुझे अपने एक प्रशंसक से एक पत्र मिलता है और मैं कुछ पढ़ता हूं, मैं कुछ देखता हूं और मैं याद करता हूं."वह आगे कहते हैं कि, "मुझे अहसास होता है कि प्रशंसक पाना कितना सौभाग्यशाली है, ऐसे प्रशंसक जो आपकी परवाह करते हैं. यही कारण है कि मैं अपने प्रशंसकों की परवाह करता हूं क्योंकि वे मुझे अच्छा महसूस कराते हैं."

आपको बता दें स्टेन ली ने ही स्पाइडर मैन, एक्स मैन, हल्क, आयरन मैन, ब्लैक पैंथर, थॉर, डॉक्टर स्टैंज और कैप्टन अमेरिका जैसे किरदारों की रचना की थी.स्टेन ली के बारे में एक खास बात यह थी कि उन्होंने मार्वल की लगभग सभी फिल्मों में एक कैमियो रोल किया है. जी हाँ... और ऐसा इसलिए क्योकि मार्वल के साथ उनके एग्रीमेंट में उनके लिए एक विशेष अनुच्छेद भी जुड़ा हुआ था. इस अनुच्छेद में लिखा था कि 'हर उस फिल्म में जिसमें स्टेन ली के किसी भी किरदार का प्रयोग किया जाएगा, उस फिल्म में स्टेन ली भी जरूर दिखेंगे.'

7 करोड़ की बिकिनी पहनकर रैंप पर उतरी ये मॉडल, हर कोई देखते रह गया

दीपवीर के बाद देसी गर्ल की शादी की तैयारियां शुरू, सास-ससुर संग जोधपुर पहुंची प्रियंका

किम कार्दशियन ने छोटी बहन के साथ करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट

Related News