अपनी तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर कोहराम मचा रही है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

हाल ही में बिग बॉस 12 का हिस्सा बनने के बाद सृष्टि रोड़े अपना हॉट अवतार दिखाने में लगी हुईं हैं. वह बिग बॉस के बाद से लगातार सुर्खियों में छाई हुई है. जी हाँ, कभी सृष्टि अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में छा जाती है तो कभी वह अपनी मजेदार वीडियोज के चलते भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती है जो आप देखते ही होंगे. आपको बता दें कि इन दिनों सृष्टि यूएई में छुट्टियां मना रही है और इस ट्रिप की कई तस्वीरों को सृष्टि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं.

सृष्टि की एक तस्वीर पर तो फैंस ने काफी लाइक्स दिए है जिसमे वह पोल्का डॉट्स वाली टॉप में दिलकश लग रहीं हैं. आप देख सकते हैं इसमें सृष्टि वाकई में काफी खूबसूरत लग रही है. वहीं इस तस्वीर में तो सृष्टि की स्माइल काफी प्यारी लग रही है. इसी के साथ सृष्टि आए दिन शारजाह के अलग-अलग लोकेशंस पर घूमने जा रही है और हर जगह जाकर वह जमकर तस्वीरें खींचवा रही है.

ऐसे में सृष्टि ने लगे हाथ गोल्फ का भी लुत्फ उठा ही लिया जो इन तस्वीरों में नजर आ रहा है. सृष्टि ने तो तितली के साथ भी जमकर पोज दिया है और इस तस्वीर से साबित है कि सृष्टि को प्रकृति से कितना प्यार है. वहीं सृ्ष्टि समय निकालकर शारजाह के मस्जिद में मत्था टेकने पहुंची है जहाँ की फोटोज भी वह शेयर कर चुकीं हैं. इस दौरान सृष्टि ने मौका हाथ से ना गंवाते हुए शारजाह के अलनूर मस्जिद में भी जमकर पोज दिया जिसकी तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं.

ये है मोहब्बतें के बाद बंद होने वाला है शो नजर!

इस एक्ट्रेस ने बताई अपने एक्टिंग छोड़ने की वजह, कहा- 'उस रात उन्होंने मुझे होटल बुलाया और...'

हिना खान के बाद अर्शी रखने जा रहीं हैं बॉलीवुड में कदम, सामने आया फिल्म का नाम

Related News