श्रीदेवी की बेटी ने दिया करारा जवाब ?

बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी कपूर आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चा में छाई हुई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी कपूर जब अपनी दोस्त पूजा बेदी की बेटी आलिया इब्राहिम की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थी तथा जिसके बाद उन्होंने इसकी कुछ तस्वीरों को सोशलमीडिया साइट्स इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. श्रीदेवी की बेटी के लिए परेशानी तो तब खड़ी हो गई जब उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों पर लोगो के द्वारा नेगेटिव और भद्दे कमेंट्स आने लगे.

ऐसे समय में भी ख़ुशी कपूर ने अपनी हार नही मानी व उन्होंने इन जवाबो का जबरदस्त रूप से जवाब दिया. ख़ुशी कपूर ने अपने इन बयानों में दोहराया कि वो अपनी तस्वीरें इसलिए पोस्ट करती हैं क्योंकि वो आत्मविश्वास से भरी हुई हैं. ख़ुशी ने अपने बयान में आगे कहा कि किसी को भी हमारे लुक व कपड़ो पर बोलने का अधिकार नही है. आपको बता दे कि श्रीदेवी कि यह बेटी महज अभी 15 साल की ही है.

परन्तु ख़ुशी ने अपने इस बयान से अच्छे अच्छो का मुँह बंद कर दिया. ख़ुशी आगे कहती है कि हमे हर कोई अलग अलग नजर आता है. तथा हमे सबकी रिस्पेक्ट करना आना चाहिए. ख़ुशी कपृर की इस बात का पूजा बेदी की बेटी आलिया इब्राहिम ने भी सपोर्ट किया है.    

 

Related News