स्पिनर ईश सोढ़ी ने उठाया लेंथ से बॉलिंग करने का फायदा

न्यूजीलैंड ने भारत को राजकोट में खेले गए टी-20 मैच में करारी शिकस्त दी है, राजकोट में न्यूजीलैंड के गेंदबाजो ने भारत को 156 रनो पर ही रोक दिया. भारतीय बल्लेबाज इस मैच में न्यूजीलैंड के गेंदबाजो के खिलाफ फेल रहे. अपनी शानदार गेंदबाजी के लिए न्यूजीलैंड के स्पिनर ईश सोढ़ी ने लेंथ से बॉलिंग का तरीका निकाला है.

उल्लेखनीय है कि न्यूजीलैंड के गेंदबाज ईश ने बेहतरीन लेंग्थ से बोलिंग की, जिससे भारतीय बल्लेबाजों को काफी परेशानी आई. ईश ने बताया कि ''लेंग्थ बहुत अहम होती है मैने भी ऐसा ही करने की कोशिश की है.'' महेंद्र सिंह धोनी कि बल्लेबाजी के बारे में ईश ने कहा कि ''वह स्पिन और सीम गेंदबाजी को बखूबी खेलते हैं. मैने शुरुआत में कोई अतिरिक्त प्रयास नहीं किया और उन्हें भांपने की पूरी कोशिश की.''

ईश सोढ़ी कोटला में खेले गए टी-20 मैच में जीत से काफी उत्साहित है उनके अनुसार दो मैच हारने से बेहतर है कि उन्होंने एक मैच जीता और सीरीज 1-1 से बराबर हो गयी. भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट और वन-डे मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. मंगलवार को होने वाले टी-20 मैच में भी भारत के पास जीत दर्ज कर सीरीज जितने का मौका है. केरल के त्रिवेंद्रपुराम मैदान में दोनों ही टीम सीरीज जितने का भरपूर प्रयास करेगी.

न्यूजीलैंड के गेंदबाज ईश सोढ़ी ने बताई अपनी तैयारी

INDvNZ: चोटिल हुए टॉड एस्टल की जगह ली ईश सोढ़ी ने

चहल ने मैदान से बाहर ईश सोढ़ी को हराया

 

Related News