स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स ने भारत के सिनेमा घरों में मचाया हंगामा

स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। मूवी को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिलने लगा है मूवी बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कमाल भी दिखती हुई दिखाई दे रही है। यह मूवी इंडिया में एक एनिमेटेड मूवी के लिए सबसे बड़े ओपनिंग वीकेंड के रिकॉर्ड समेत कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। मूवी ने ओपनिंग वीकेंड में ही प्रीक्वल 'स्पाइडर-मैन: इनटू द स्पाइडर-वर्स' के लाइफटाइम कलेक्शंस से दोगुनी कमाई भी कर चुकी है।

फिल्म ने की वीकेंड पर इतने करोड़ की कमाई: खबरों का कहना है कि स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स ने यूएस में सप्ताहांत में अनुमानित $120.5 मिलियन का कारोबार किया है, इससे यह 2023 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग भी बन चुकी है। वहीं, भारत में गुरुवार को  4.20 करोड़, शुक्रवार - 3.34 करोड़, शनिवार - 5.19 करोड़ और रविवार को 6.11 करोड़ की कमाई की है। इसके उपरांत मूवी का टोटल कलेक्शन  18.84 करोड़ रुपये हो चुका है। 

इन भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म: बता दें कि सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया ने 1 जून 2023 को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, गुजराती, मराठी, पंजाबी और बंगाली में 'स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स'  को केवल सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। 

राइटर्स के बाद अब एक्टर्स भी करेंगे हड़ताल

टीवी शोज से लेकर पर्सनल लाइफ तक हमेशा ही चर्चाओं में रहती है किम

रेड कलर की ड्रेस में किम की बहन क्लो कार्दशियन ने ढाया कहर

Related News