बिकिनी के साथ 'चंद्रमुखी चौटाला' का लड़कियों के लिए ख़ास मैसेज

टीवी का मशहूर शो 'एफआईआर' में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री कविता कौशिक इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. खबरों की माने तो कविता इन दिनों अपने पति रोनित विश्वास के साथ छुट्टियां मना रही हैं. ख़ास बात यह है कि, इस दौरान कविता ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

कविता ने इन तस्वीरों में बिकिनी पहनी हुई है जिसमे वह बेहद हॉट एंड खूबसूरत लग रही है. यही नहीं बल्कि, इन फोटो के साथ कविता ने बहुत ही उम्दा संदेश भी दिया है. उन्होंने लिखा कि, "लड़कियां बिकिनी तो पहनना चाहती हैं, लेकिन अपने शरीर को लेकर उन्हें झिझक रहती है, वजन, शरीर पर दाग आदि के कारण वे बिकिनी नहीं पहनती हैं. दुनिया में कोई ऐसा क्रीम नहीं है जो दाग मिटा सके, शरीर के मार्क्स को छुपा सके, मेरे शरीर पर भी ऐसे कुछ निशान हैं लेकिन मैंने बिकिनी पहनी है."

गौरतलब है कि, कविता अक्सर अपनों हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती है. बीते दिनों कविता का एक हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था जिसमे कविता समुद्र किनारे पानी के बीचों बीच खड़ी नजर आ रही थी. जैसा कि आप सभी जनते है कविता टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री है, जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया.

ये भी पढ़े

ब्लेक बिकिनी में कहर ढा रही है टीवी की ये हॉट एक्ट्रेस

2 सेकंड में बिके Redmi Note 5 और Redmi Note 5 प्रो, अगली सेल इस दिन

गोल्डन लहंगे में बेहद ही खूबसूरत नजर आई करिश्मा तन्ना

पाकिस्तानियों के साथ कपिल का कमबैक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News