रवि शास्त्री के कारण द्रविड़ को नहीं मिल पाई बड़ी जिम्मेदारी - सौरभ गांगुली

Sep 06 2018 05:57 PM

नई दिल्ली : टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री एक बार फिर भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के निशाने पर है. सौरव गांगुली ने इंग्लैंड दौरे पर मिली हार के लिए  टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री को जिम्मेदार ठहराया है. साथ ही उन्होंने कहा पहले जब राहुल द्रविड़ से बात कि गई थी तो वह टीम इंडिया के बल्लेबाजी सलाहकार बनने को तैयार हो गए थे. 

आईएसएसएफ : सौरभ चौधरी ने एशियाई खेलों के बाद आईएसएसएफ में जीता गोल्ड

एक टीवी चैनल से बात करते हुए गांगुली ने कहा  राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के बल्लेबाजी सलाहकार बनने के लिए तैयार हो चुके थे, लेकिन रवि शास्त्री से बात करने के बाद उन्होंने इस पद पर काम करने से मना कर दिया था.

18वें एशियाई खेलों में भारत ने पहली बार दिखाए ये 12 कारनामे

साथ ही यहां पर गांगुली ने कहा राहुल द्रविड़ बल्लेबाजी सलाहकार क्यों नहीं बने इसका खुलासा करना कठिन है. आगे कहा अगर रवि शास्त्री को ये जिम्मेदारियां दी गई हैं तो उन्हें टीम के प्रदर्शन को सुधारना होगा. गौरतलब है कि शास्त्री के कोच बनने के बाद से टीम इंडिया के प्रदर्शन में कोई खास फर्क नहीं दिखाई पड़ता है. भारतीय टीम ने शास्त्री के कार्यकाल के दौरान साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज हारी है. भारत और इंग्लैंड का सीरीज का 5वां मुकाबला 7 सितंबर से लंदन के ओवल में खेला जाएगा.

ख़बरें और भी...

जन्मदिन विशेष : खेल से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रही यह खिलाडी

विराट-रोहित के बीच आखिर क्यों बढ़ रही है तकरार

मैंने अपनी मानसिक फूर्ती को खो दिया है - एलिस्टर कुक

 

 

Related News