'आपको हुई असुविधा के लिए खेद है', इस नेता ने जनता से मांगी माफ़ी

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता चंद्रकांत पाटिल ने बुधवार को पुणे के लोगों से वर्षा की वजह से हुई दिक्कत के लिए माफी मांगी। उन्होंने कहा कि भारी वर्षा से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा है। हम व्यवस्थाओं की समीक्षा कर रहे हैं। जल्द एक योजना लेकर आएंगे।

आपको बता दें कि पुणे में बारिश से संबंधित घटनाओं में दो व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि निचले क्षेत्रों से 500 से अधिक व्यक्तियों का रेस्क्यू किया गया तथा सुरक्षित जगहों पर भेज गया। मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक, शिवाजीनगर क्षेत्र में मंगलवार प्रातः 3 बजे तक तकरीबन 5 घंटे में 104 मिमी, मगरपट्टा में 116 मिमी और पाशन क्षेत्र में 94 मिमी बारिश दर्ज की गई। पुणे जिले के प्रभारी मंत्री पाटिल ने कहा कि मैं पुणे शहर के साथ जिले के लोगों से भारी वर्षा के पश्चात् हुई दिक्कत के लिए माफी मांगता हूं। शहर में भारी बारिश की सूचना है। मैं पता करूंगा कि बारिश के पश्चात् कई परेशानियों का क्या कारण रहा। हम स्थिति की समीक्षा करेंगे तथा भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति से बचने के लिए योजना बनाएंगे।

आगे पाटिल ने कहा कि हमने इस मुद्दे पर चर्चा करने के लिए पुणे नगर निगम (PMC), पुणे महानगर परिवहन महामंडल (PMPML), पुलिस अफसरों एवं पुणे महानगर क्षेत्र विकास प्राधिकरण (PMRDA) समेत कई निकायों के साथ बैठकें तय की हैं। बैठक के चलते पूरे जिले की समीक्षा की जाएगी। बताते चलें कि बारिश के कारण मार्केट यार्ड, सिंहगढ़ रोड, हडपसर, बीटी कावड़े रोड, कटराज, NIBM रोड, कोंढवा समेत शहर के कई क्षेत्रों में भीषण जलभराव की खबर है। 

यूपी में अब भी बरक़रार है बाढ़ का खतरा, राप्ती और कुआनो का जलस्तर बढ़ा

'BJP के संपर्क में है CM नीतीश, अब भी बदल सकते हैं पाला', PK ने किया बड़ा दावा

सोनिया से मिलना चाहते थे खड़गे, लेकिन नहीं मिला अपॉइंटमेंट, फिर हुआ कुछ ऐसा...

Related News