“सोनू, तुझा माझ्यावर भरोसा नाय काय?” की सोनू, ढिंचैक पूजा...से आगे निकली

मुंबई RED FM की जानी मानी आरजे मलिष्‍का मेंडोंसा. जी हां दरअसल अभी हाल ही में मुंबई RED FM की जानी मानी आरजे मलिष्‍का मेंडोंसा ने एक गीत की रचना की है जिसमे की मुंबई RED FM की जानी मानी आरजे मलिष्‍का मेंडोंसा ने BMC के द्वारा चलाए जा रहे बारिश के मौसम में खराब तैयारियों का जिक्र को लेकर एक वीडियो “सोनू, तुझा माझ्यावर भरोसा नाय काय?” बनाया था. जिसके बाद से ही मुंबई RED FM की जानी मानी आरजे मलिष्‍का मेंडोंसा सभी के बीच में सुर्खियों में बन आई है.

तथा उनका यह सांग “सोनू, तुझा माझ्यावर भरोसा नाय काय?” इंटरनेट की दुनिया में खूब वायरल हो रहा है. बता दे कि, ढिंचैक पूजा के गानों ने पिछले दिनों धूम मचाई थी और इन दिनों 'सोनू, तुझा माझ्यावर भरोसा नाही काय?' गाना लोगों को दीवाना बना रहा है. सोशल मीडिया पर, खासतौर पर व्हाट्स एप्प पर इसकी धूम है.

लोग अपने-अपने वर्जन बना रहे हैं. 'सोनू, तुझा माझ्यावर भरोसा नाही काय?' एक प्रसिद्ध मराठी गाना है. अब इसके कई वर्जन उपलब्ध हैं. कुछ लोग अपने शहर की खासियत बता रहे हैं तो कुछ लोग अपने धर्म की. सबने अपने-अपने हिसाब से इसको बदल डाला है. तथा यह खूब सुर्खियों में बन चला है.    

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म लोगों की मानसिकता में बदलाव लाएगी, अक्षय कुमार

पापा सैफ के संग क्यूट तैमूर की दिलकश मस्ती

Related News