सरकार को मौत का फतवा जारी करने वालो पर कार्रवाई करना चाहिए - सोनू निगम

नई दिल्ली. सोनू निगम हाल ही में अजान को लेकर किए ट्वीट से चर्चा में आ गए. फ़िलहाल उन्होंने कहा कि सरकार को उन लोगो के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए जो मौत का फतवा जारी करते है. बता दे कि सोनू ने मस्जिद में अजान में लाऊड स्पीकर के इस्तेमाल पर रोक लगाने की मांग की थी, जिस पर विवाद हो गया था. उनके खिलाफ कोलकाता के मौलवी ने फतवा जारी किया था.

एक न्यूज एजेंसी के अनुसार, मेरा ऊपर वाले पर पूरा विश्वास है, किन्तु मुझे इस तरह की मानसिकता पसंद नहीं कि किसी के खिलाफ फतवा जारी करे और कहे कि उसके बाल काट दो, उसको मार दो. एक फतवा में मेरे सर काटने वाले को 51 करोड़ देने की बात कही गई थी. ऐसी स्थिति में सरकार को कुछ करना चाहिए. आगे वह कहते है कि मै गोरक्षको द्वारा लोगो की जान लेने के खिलाफ भी हु, मै किसी तरह की गुंडागर्दी पसंद नहीं करता.

सोचिए जरा आप 12 लोगो को साथ ले जा कर एक परिवार को धर्म के नाम पर कैसे धमका सकते है. ऐसे हादसे हमारे देश में नहीं होना चाहिए. फतवे के बाद सोनू निगम ने ट्वीट किया कि आज हेयर स्टाइलिस्ट आलिम मेरे पास आएगा और मुझे गंजा करेगा. अपने 10 लाख रुपए रेडी रखो मौलवी. जिसके बाद सोनू ने अपना सिर मुंडवा लिया.

ये भी पढ़े 

इस फिल्म का निर्माण चुनौतीपूर्ण है

मैंने खूब आनंद उठाया, सोनू सूद

सोनू पर इरफ़ान ने साधा निशाना, हॉस्पिटल के पास डिस्कोथेक क्यों बंद नहीं कराते

 

Related News