टिप्सी हो गई गाने को देखकर छूट जायेंगे आपके पसीने

बॉलीवुड फिल्म 'दिल्लीवाली जालिम गर्लफ्रेंड' के ट्रैलर और यो यो हनी सिंह के गाने 'बर्थडे बैश'  के बाद फिल्म का नया गाना  'टिप्सी होगई'  का टीज़र लांच हो गया है. यह टीज़र इतना बोल्ड और हॉट है कि इसको देखकर ऐसा लग रहा हैं कि यह बालीवुड के सभी रिकार्ड तोड़ देगा. इस टीज़र की खास बात यह है कि इसमें डांस कर रही सुपर मॉडल का ब्लैक टॉप फिसल गया है और उनका यह शर्मनाक सीन कैमरे में कैद हो गया हैं. फ़िलहाल तो यह सोंग नहीं बल्कि टीज़र है.

खैर देखना तो अब यह है कि जब सोंग रिलीज़ होगा तब क्या क्या होगा. इस गाने को पंजाबी म्युज़िक डायरैक्टर डा. ज़ीऊस ने म्युज़िक दिया है और इसको पंजाबी गायिका मिस पूजा और राजवीर ने गाया है. यह टीज़र देखकर आप ख़ुद जान जाओगे कि यह अब तक का सब से बोल्ड गाना साबित होने जा रहा है. इस फिल्म की कहानी है एक युवा की, जो गर्लफ्रेंड को प्रभावित करने के लिए लोन पर कार लेता है.

उसके बाद उसके दुर्दिन शुरू हो जाते हैं. फिल्म में लीड रोल में हैं  'प्यार का पंचनामा' फेम दिव्येंदु शर्मा. बाकी स्टार कास्ट में हैं ब्यूटी कंटेस्ट से फिल्मों में आईं प्राची मिश्रा, इरा दुबे और जैकी श्रॉफ. फिल्म में श्रॉफ एक विलेन का रोल निभाते नज़र आएंगे. इस फिल्म को डायरेक्ट किया है जपिंदर कौर ने. यह फिल्म 20 मार्च 2015 को रिलीज होगी.     

  

Related News